अपना शहर चुनें

States

IND vs AUS: दूसरे टेस्‍ट मैच में गिल और जडेजा को मिल सकता है मौका, नेट्स में किया लंबा अभ्‍यास

मेलबर्न में अभ्‍यास सत्र के दौरान टीम इंडिया (फोटो क्रेडिट : बीसीसीआई )
मेलबर्न में अभ्‍यास सत्र के दौरान टीम इंडिया (फोटो क्रेडिट : बीसीसीआई )

पहले टेस्‍ट मैच में पृथ्‍वी शॉ को शुभमन गिल से ऊपर तवज्‍जो दी गई थी, जबकि चोट के कारण रवींद्र जडेजा पिछले तीन मैचों में टीम से बाहर रहे

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 23, 2020, 2:29 PM IST
  • Share this:
मेलबर्न. मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया के हाथों पहले टेस्‍ट मैच में मिली शर्मनाक हार को भुलाकर टीम इंडिया (Team India) 26 दिसंबर को दूसरा टेस्‍ट मैच खेलने मैदान पर उतरेगी और इसके लिए टीम ने अभ्‍यास भी शुरू कर दिया है. दूसरे टेस्‍ट मैच में अजिंक्‍य रहाणे (Ajinkya Rahane) टीम की कमान संभालेंगे, क्‍योंकि टीम इंडिया के नियमित कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) पितृत्‍व अवकाश पर भारत लौट गए हैं.
बॉक्सिंग डे टेस्‍ट मैच में टीम इंडिया में कुछ बड़े बदलाव भी नजर आएंगे और इसकी झलक बुधवार को हुए अभ्‍यास सेशन में भी नजर आई. शुभमन गिल और रवींद्र जडेजा ने नेट्स में काफी समय बिताया और माना जा रहा है दोनों को दूसरे टेस्‍ट के लिए टीम में जगह मिल सकती है.
दरअसल गुलाबी गेंद से खेले गए अभ्यास मैच में 43 और 65 रन बनाने के बावजूद गिल की जगह पृथ्‍वी शॉ को मौका मिला और शॉ इस मौके को भुना नहीं पाए. जिसके बाद गिल के मैदान पर उतरने की संभावना नजर आने लगी. उन्‍होंने मयंक अग्रवाल के साथ अभ्यास भी किया. केएल राहुल ने भी नेट्स पर लंबा समय बिताया.

यह भी पढ़ें : 

कोटला में अरुण जेटली की प्रतिमा के सुझाव से नाराज बिशन सिंह बेदी ने DDCA से स्टैंड्स से अपना नाम हटाने को कहा



मेलबर्न टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगा तगड़ा झटका, दो दिग्गज खिलाड़ी दूसरे मैच से बाहर

जडेजा भी अभ्‍यास पर लौटे

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच के दौरान गेंद लगने से चोटिल होने के कारण बाकी के दो टी20 मैच और पहले टेस्‍ट मैच से बाहर रहे ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी दूसरे टेस्‍ट से पहले नेट्स में नजर आए. उन्‍होंने करीब घंटेभर अभ्‍यास किया. जडेजा ने चेतेश्‍वर पुजारा को गेंदबाजी भी की. इसके बाद वह दूसरे सेशन में लौटे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज