IND vs AUS: स्‍टीव स्मिथ ने शुरू किया माइंड गेम, भारतीय गेंदबाजों को दी चेतावनी

स्‍टीव स्मिथ ने कहा कि उन्‍हें शॉर्ट गेंदों से डर नहीं लगता (फोटो क्रेडिट: राजस्‍थान रॉयल्‍स ट्विटर हैंडल)
स्‍टीव स्मिथ ने कहा कि उन्‍हें शॉर्ट गेंदों से डर नहीं लगता (फोटो क्रेडिट: राजस्‍थान रॉयल्‍स ट्विटर हैंडल)

टीम इंडिया तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्‍ट्रेलिया पहुंच चुकी है और 27 नवंबर से टीम इस दौरे का आगाज करेगी

  • Share this:
मेलबर्न. तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) ऑस्‍ट्रेलिया पहुंच चुकी है. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया 27 नवंबर को वनडे सीरीज के साथ अपने इस दौरे का आगाज करेगी. इसके बाद टीम टी20 सीरीज खेलेगी और फिर टेस्‍ट सीरीज. टेस्‍ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई ‘रन मशीन’ स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने भारतीय तेज गेंदबाजों को चुनौती देते हुए कहा है कि उन्होंने जीवन में इतनी शॉर्ट गेंदों का सामना किया है कि अब उन्हें डर नहीं लगता.
पूर्व कप्तान ने कहा कि उनके सामने शॉर्ट गेंद डालने से ऑस्ट्रेलिया को ही फायदा होगा. उन्होंने न्यूज कोर से कहा कि यदि टीमें मुझे शॉर्ट गेंद डालने की सोच रही है तो इससे हमारी टीम को ही फायदा होगा, क्योंकि मैने अपने जीवन में ऐसी गेंदें इतनी खेल ली हैं कि अब तनाव नहीं होता.
वेगनेर ने शॉर्ट पिच गेंदों पर 4 बार किया स्मिथ को आउट
न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले सत्र में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज नील वेगनेर ने चार बार स्मिथ को शॉर्ट पिच गेंदों पर आउट किया था. स्मिथ ने कहा कि वेगनेर ने शानदार गेंदबाजी की थी, लेकिन दूसरे उसे दोहरा नहीं सकेंगे. उन्होंने कहा कि कुछ और विरोधी टीमों ने कोशिश की, लेकिन उस तरह नहीं कर पाये , जैसा वेगनेर ने किया था. वह कमाल का गेंदबाज हैं.
यह भी पढ़ें: 

शिक्षा क्षेत्र में बदलाव लाने के लिए खास मुहिम से जुड़े रोहित शर्मा, कहा- बच्‍चों का भविष्‍य सबसे अहम



न विराट और न तेंदुलकर, सिर्फ इस एक भारतीय खिलाड़ी को फॉलो करता है इंस्‍टाग्राम

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट खेलेगी. भारतीय तेज आक्रमण की कमान जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के हाथ में होगी. उमेश यादव (Umesh Yadav) और नवदीप सैनी भी टेस्ट टीम का हिस्सा हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज