Ind vs Aus 3rd Test: टी नटराजन के वीडियो को देख बीसीसीआई ने कहा-मौकों को लपकता है ये खिलाड़ी

टी नटराजन ने लपका बेहतरीन कैच (साभार-नटराजन इंस्टाग्राम)

टी नटराजन ने लपका बेहतरीन कैच (साभार-नटराजन इंस्टाग्राम)

टी नटराजन (T Natarajan) को टीम इंडिया की टेस्ट टीम में जगह मिली है, उन्हें चोटिल उमेश यादव की जगह मौका मिला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 3:08 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. मेलबर्न में ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद अब टीम इंडिया सिडनी टेस्ट को जीतने के लिए तैयारियों में जुटी हुई है. टीम इंडिया फिलहाल मेलबर्न में ही प्रैक्टिस कर रही है. टीम से रोहित शर्मा भी जुड़ चुके हैं और साथ ही शार्दुल ठाकुर और टी नटराजन (T Natarajan) को भी टेस्ट टीम में चुना गया है. रविवार को बीसीसीआई ने टी नटराजन का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिन्हें उमेश यादव के चोटिल होने के बाद टेस्ट टीम में मौका मिला है. अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से बेहद कम मुकाबलों में पहचान बनाने वाले नटराजन ने रविवार को अपनी फील्डिंग पर काम किया. जिसका वीडियो बीसीसीआई ने फैंस के साथ साझा किया है.

नटराजन ने लपका बेहतरीन कैच

बीसीसीआई ने ट्विटर पर जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें टी नटराजन बेहतरीन कैच लपकते दिख रहे हैं. गेंद काफी ऊपर हवा में होती है और टी नटराजन पीछे की ओर भागते हुए शानदार कैच लपकते हैं, जिसके बाद टीम इंडिया के दूसरे खिलाड़ी उनकी तारीफ करते हैं. नटराजन के इस कैच से बीसीसीआई भी प्रभावित हुई. यही वजह है कि उसने इस वीडियो में कैप्शन डाला- टी नटराजन मौकों को लपक रहे हैं.


IPL में एक छक्का नहीं लगाया, अब ग्लेन मैक्सवेल ने ठोके 159 गेंदों पर 249 रन

बता दें टी नटराजन को आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया में जगह मिली थी. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैनबरा में डेब्यू किया और 2 विकेट लिये. इसके बाद टी20 सीरीज में इस बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने सबसे ज्यादा 6 विकेट अपने नाम किये. भारत ने ये सीरीज 2-1 से अपने नाम की. अब टी नटराजन को टेस्ट टीम में मौका मिला है और अगर उन्हें सिडनी या ब्रिसबेन टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में मौका मिलता है तो उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद सभी को होगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज