• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच में ही आ गया टिम पेन का फोन, कप्तान ने दिया ये जवाब

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच में ही आ गया टिम पेन का फोन, कप्तान ने दिया ये जवाब

टिम पेन को स्टीवन स्मिथ, डेविड वॉर्नर पर बैन लगने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम का कप्तान बनाया गया था.

टिम पेन को स्टीवन स्मिथ, डेविड वॉर्नर पर बैन लगने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम का कप्तान बनाया गया था.

टिम पेन को स्टीवन स्मिथ, डेविड वॉर्नर पर बैन लगने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम का कप्तान बनाया गया था.

  • Share this:
    ऑस्ट्रेलिया भले ही नए साल के पहले टेस्ट में भारत के खिलाफ रनों के पहाड़ के सामने जूझ रही हो लेकिन दूसरे दिन की प्रेस कॉन्फ्रेंस में टिम पेन ने जता दिया कि वह लोगों को हंसाना नहीं भूले. सिडनी टेस्ट में टीम इंडिया ने पहली पारी 622-7 पर घोषित कर दी. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के सामने सीरीज हारने का खतरा खड़ा हो गया है क्योंकि टीम इंडिया पहले से ही सीरीज में 2-1 से आगे है. लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच में पेन ने एक रिपोर्टर के फोन का जवाब शानदार अंदाज में दिया.

    दरअसल कॉन्फ्रेंस के बीच में पेन का फोन बज उठा और उन्होंने फोन उठाते हुए कहा, "टिम पेन बोल रहा हूं, माफ करें कौन बात कर रहे हैं? अच्छा, फिर से बताएंगे कौन बोल रहे हैं? हॉन्ग कॉन्ग से 'कैसी' बोल रहे हैं. अरे मार्टिन! ठीक है. वह अभी प्रेस कॉन्फ्रेंस में हैं. क्या मैं उनसे आपसे बाद में बातचीत के लिए कहूं? ठीक है, चिंता मत करो. मैं उनसे कहूंगा कि वह अपना ईमेल चेक करें, शुक्रिया कैसी." वैसे इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद पत्रकार टिम पेन के कॉल को कान लगाकर सुनते नजर आए और कॉल खत्म होते ही पूरा हॉल ठहाकों से गूंज गया.

    टिम पेन को स्टीवन स्मिथ, डेविड वॉर्नर पर बैन लगने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम का कप्तान बनाया गया था. पंत ने कप्तान के तौर पर अपना पहला टेस्ट भारत के खिलाफ जीता. वैसे कई लोगों ने पेन की कप्तानी को सराहा है लेकिन ऐसा मालूम होता है कि ऑस्ट्रेलिया टीम के ड्रेसिंग रूम में सब ठीक नहीं चल रहा है.



    सिडनी टेस्ट के पहले दिन भारत ने 303-4 का स्कोर बनाया था जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों और पेन के बीच तनातनी देखने को मिली थी. बॉलिंग कोच डेविड सेकर ने बताया, "मुझे लगता है कि गेंदबाज कुछ चाहते थे और टिम पेन कुछ और चाहते थे. यही वजह रही कि दोनों के बीच भ्रम की स्थित बनी."

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज