• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND vs AUS: तीसरे मैच में यह गेंदबाज करेगा टेस्‍ट क्रिकेट में डेब्‍यू, उमेश यादव की जगह मिलेगा मौका!

IND vs AUS: तीसरे मैच में यह गेंदबाज करेगा टेस्‍ट क्रिकेट में डेब्‍यू, उमेश यादव की जगह मिलेगा मौका!

मेलबर्न टेस्ट की दूसरी पारी में उमेश यादव चोटिल हो गए. उनकी पिंडलियों में खिंचाव आ गया और वो भी भारत लौट आए. भुवनेश्वर कुमार को भी आईपीएल के दौरान जांघ में चोट का सामना करना पड़ा था. (फोटो- BCCI)

मेलबर्न टेस्ट की दूसरी पारी में उमेश यादव चोटिल हो गए. उनकी पिंडलियों में खिंचाव आ गया और वो भी भारत लौट आए. भुवनेश्वर कुमार को भी आईपीएल के दौरान जांघ में चोट का सामना करना पड़ा था. (फोटो- BCCI)

बॉक्सिंग डे टेस्‍ट मैच के तीसरे दिन उमेश यादव (Umesh Yadav) चोटिल हो गए थे और वो अपना ओवर भी पूरा नहीं कर पाए थे

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ बॉक्सिंग डे (Boxing Day Test) टेस्‍ट मैच के तीसरे दिन चोट के कारण मैदान से बाहर जाने वाले उमेश यादव के तीसरे टेस्‍ट से भी बाहर होने की संभावना अधिक है. ऐसे में तीसरे मैच में उनकी जगह टी नटराजन को मौका मिल सकता है. एएनआई की खबर के अनुसार एक सूत्र का कहना है कि वह आखिरी मैच तक पूरी तरह से फिट हो पाएंगे.

    सूत्र के अनुसार उमेश यादव (Umesh Yadav) की स्‍कैन की रिपोर्ट आ गई है. वह तीसरा मैच नहीं खेल पाएंगे और वह सीधे सीरीज के चौथे और आखिरी मैच में ही मैदान पर वापसी कर पाएंगे. आखिरी मैच से पहले दो हफ्ते का समय होगा और इस दौरान उनके पूरी तरह से फिट होने की उम्‍मीद अधिक है. टीम में उमेश यादव की जगह लेने वाले गेंदबाज के बारे में पूछने पर सूत्र ने कहा कि टीम इंडिया के पास सीमित विकल्‍प मौजूद हैं. टी नटराजन (T Natarajan) ने सीमित ओवर में शानदार प्रदर्शन किया था, ऐसे में उन्‍हें टेस्‍ट टीम से जोड़ा जा सकता है.



    नेट गेंदबाज हैं टी नटराजन
    दूसरे टेस्‍ट की दूसरी पारी में उमेश यादव ने जो बर्न्‍स को पवेलियन भेज दिया था. वह महज 3.3 ओवर ही गेंदबाजी कर सके. उमेश यादव जब चौथा ओवर फेंक रहे थे तो उनकी पिंडली की मांसपेशियां खींच गईं. उमेश यादव बेहद दर्द में थे और बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनकी चोट का जायजा लिया. उमेश यादव की चोट की गंभीरता को देखते हुए उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया था.

    यह भी पढ़ें : 

    IND vs AUS: भारत को बड़ा झटका, तीसरे टेस्‍ट से बाहर हो सकते हैं उमेश यादव

    IND vs AUS: टीम इंडिया के आगे नतमस्तक हुए सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और रोहित शर्मा

    नटराजन इस समय बतौर नेट गेंदबाज टीम इंडिया के साथ जुड़े हुए हैं. उन्‍होंने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्‍यू किया था. तीसरे और आखिरी वनडे में नटराजन ने 70 रन देकर दो विकेट लिए थे. इसके बाद तीन टी20 मैचों की सीरीज में 6 विकेट लिए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज