कोहली और पंड्या ने नहीं तोड़ा था प्रोटोकॉल, बेबी स्‍टोर मालिक ने ऑस्‍ट्रेलियाई म‍ीडिया की 'कहानी' का बताया सच!

बेबी स्‍टोर में विराट कोहली और हार्दिक पंड्या (फोटो क्रेडिट: babyvillage इंस्‍टाग्राम )

बेबी स्‍टोर में विराट कोहली और हार्दिक पंड्या (फोटो क्रेडिट: babyvillage इंस्‍टाग्राम )

दरअसल भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पर भी ऑस्‍ट्रेलिया में बायो बबल प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 6, 2021, 6:16 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सहित 5 भारतीय क्रिकेटर मेलबर्न में नए साल पर एक रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद संदेह के घेरे में आ गए थे. इसके बाद रोहित शर्मा, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी और पृथ्वी शॉ को टीम से अलग-थलग कर दिया गया था. इस मामले के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पर भी ऑस्‍ट्रेलिया में बायो बबल प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगा था.

दरअसल दोनों की दिसंबर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. इस तस्वीर में विराट कोहली और हार्दिक पंड्या ऑस्ट्रेलिया के एक बेबी स्‍टोर में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को आधार बनाकर कहा जा रहा है कि विराट और हार्दिक ने दिसंबर में ही बायो बबल प्रोटोकॉल तोड़ दिया था.



जिसके बाद अब बेबी स्‍टोर के मालिक का बड़ा बयान आया है. स्‍पोर्ट्स टुडे की खबर के अनुसार बेबी स्‍टोर के मालिक ने कहा कि कोहली और पंड्या ने कोई नियम नहीं तोड़ा है. दोनों ने हाथ तक नहीं मिलाया था और ऑस्‍ट्रेलियन मीडिया में जो कुछ भी चल रहा है, वह पूरी तरह से शर्मनाक है. दुकान के मालिक ने कहा कि दोनों काफी विनम्र थे. उनके साथ कुछ पल बिताने का अनुभव शानदार रहा. हमने उनके साथ कुछ तस्‍वीरें भी लीं.
यह भी पढ़ें : 

IND vs AUS: रोहित शर्मा करेंगे तीसरे टेस्‍ट में ओपनिंग, जानिए कौन होगा बाहर!

NZvPAK: काइल जेमीसन ने फैन के सिर पर दिया ऑटोग्राफ, मजेदार VIDEO हो रहा वायरल



दरअसल आईपीएल खत्‍म होने के बाद ही भारतीय खिलाड़ी ऑस्‍ट्रेलिया के लिए रवाना हो गए थे. बेबी विलेज नाम के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर दोनों भारतीय क्रिकेटर्स की पिछले साल 7 दिसंबर को फोटो शेयर की गई थी. जहां दोनों बच्‍चों के लिए शॉपिंग करने गए थे. जहां पंड्या वनडे और टी20 सीरीज खेलने के बाद भारत लौट गए थे, वहीं कोहली पहले टेस्‍ट के बाद पितृत्‍व अवकाश पर घर लौट गए
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज