IND vs AUS: जसप्रीत बुमराह ने कप्तान तक को नहीं बख्‍शा, विराट कोहली के भी उखाड़ दिए पैर!

IND vs AUS: जसप्रीत बुमराह ने कप्तान तक को नहीं बख्‍शा, विराट कोहली के भी उखाड़ दिए पैर!
भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच 14 जनवरी को मुंबई में तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2020, 3:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. चोट से वापसी कर रहे जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया ‌था. मगर अब उनके सामने ऑस्ट्रेलिया की बड़ी चुनौती है. जिसके खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया (Team India) 14 जनवरी को मुंबई में वनडे सीरीज का पहला मैच खेलेगी. बड़ी चुनौती का सामना करने के लिए टीम इंडिया (Team India) ने मैदान पर जमकर पसीना भी बहाया. मुंबई वनडे मैच से पहले विराट कोहली ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की जमकर तारीफ की. अभ्यास सत्र के दौरान बुमराह की गेंद पर आउट होने पर भारतीय कप्तान ने अपना प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह काफी अच्छे गेंदबाज हैं. कोहली ने यह भी साफ किया कि वह अपने अभ्यास सत्र की आखिरी गेंद  पर आउट हो गए थे.



आखिरी गेंद पर आउट हुए कोहली
भारतीय कप्तान ने कहा कि बुमराह काफी समय से टीम इंडिया (Team India) की ओर से खेल रहे हैं और ऐसा मुश्किल से दूसरी बार हुआ है कि जब वह अभ्यास में आउट हुए.  उन्‍हें खुशी है कि जिस गेंद पर वह आउट हुए, वो उनके नेट सेशन की आखिरी गेंद  थी.  उनके अनुसार बुमराह काफी अधिक निपुण गेंदबाज हैं.  बुमराह की तारीफ करते हुए वो यहां पर भी नहीं रूके. उन्होंने कहा बुमराह सिर पर मारने या फिर हमारी पसलियों को निशाना बनाने में बिल्कुल भी नहीं शर्माते.



jasprit bumrah, india vs australia, cricket, sports news, bcci, virat kohli, जसप्रीत बुमराह, विराट कोहली, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, बीसीसीआई, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज,
मैच से पहले अभ्यास करते विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह


दुनिया की दो बेहतरीन टीमें आमने-सामने
भारत ने श्रीलंका पर टी20 सीरीज जीत के साथ अपने नए साल की शुरुआत की थी, मगर अब टीम को ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ कड़ी चुनौती मिलेगी.  कोहली ने कहा कि भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia)  दुनिया की दो बेहतर टीम है और उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैदान पर उतरने को लेकर अधिक उत्साहित है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज 14 जनवरी से 19 जनवरी तक खेली जाएगी.

शाहरुख खान की टीम को बड़ा झटका, 48 साल के इस दिग्गज पर लगा बैन

धोनी की टीम का ये खिलाड़ी संन्यास से लौटा, अब फिर से मैदान पर मचाएगा कोहराम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज