अपना शहर चुनें

States

IND vs AUS: कोहली को भी BCCI ने नहीं दी जानकारी, कप्‍तान को लगा फ्लाइट में साथ में होंगे रोहित शर्मा

रोहित शर्मा रिहैब से गुजर रहे हैं (फोटो क्रेडिट: Mumbai Indians Twitter)
रोहित शर्मा रिहैब से गुजर रहे हैं (फोटो क्रेडिट: Mumbai Indians Twitter)

विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि उन्‍हें नहीं पता था कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम के साथ यात्रा क्‍यों नहीं कर रहे हैं. उन्‍हें कोई सूचना नहीं थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2020, 8:29 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारतीय सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर जाएंगे या नहीं, इसे लेकर अभी भी संशय बना हुआ है. दरअसल आईपीएल (IPL 2020) के दौरान रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे और वह चार मैच नहीं खेल पाए थे. मगर इसके बाद उन्‍होंने मैदान पर वापसी की और मुंबई इंडियंस को खिताब दिलाया. रोहित ने भी खुद को फिट बताया था. उन्‍हें ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टेस्‍ट टीम में शामिल किया गया था. हालांकि आईपीएल खत्‍म होने के बाद वह टीम के साथ सिडनी रवाना होने की बजाय भारत लौट आए और इस समय वह एनसीए में रिहैब से गुजर रहे हैं और एक बार फिर उनके ऑस्‍ट्रेलिया रवाना होने पर संशय बना हुआ है. खुद कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) को भी नहीं पता कि रोहित इस दौरे पर क्‍यों नहीं आए.

कोहली ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि उन्‍हें लगा था कि रोहित भी ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर फ्लाइट में उनके साथ होंगे. कोहली ने कहा कि रोहित को चयन समिति की बैठक से पहले ही बता दिया गया था कि चोट के चलते उन्‍हें वनडे और टी20 टीम में शामिल नहीं किया जा रहा है, मगर इसके बाद वह आईपीएल में खेलते नजर आए.

यह भी पढ़ें: 



वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के प्वॉइंट टेबल में बदलाव पर बोले विराट कोहली- इसे समझना मुश्किल
IND VS AUS: वनडे सीरीज में सचिन-पॉन्टिंग के बड़े रिकॉर्ड विराट कोहली के निशाने पर

कोहली ने कहा कि रोहित को खेलते हुए देखने के बाद उन्‍हें लगा था कि वो साथ में ही उड़ान भरेंगे, मगर ऐसा नहीं हो पाया. कप्‍तान ने कहा कि रोहित के मामले पर उन्‍हें कोई जानकारी नहीं हैं. कप्‍तान ने कहा कि पूरी टीम को लगा था कि रोहित फ्लाइट में होंगे, मगर उन्‍हें भी नहीं पता था कि रोहित टीम के साथ यात्रा क्‍यों नहीं कर रहे हैं. उन्‍हें कोई सूचना नहीं थी. कोहली ने इसे स्‍पष्‍टता की कमी बताया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज