India vs Australia: विराट कोहली का ऑस्ट्रेलिया में रखा जाएगा खास ध्यान, रहने के लिए मिला पैंटहाउस

India vs Australia: विराट कोहली को मिला स्पेशल कमरा (फोटो साभार- विराट कोहली इंस्टाग्राम)
India vs Australia: विराट कोहली को मिला स्पेशल कमरा (फोटो साभार- विराट कोहली इंस्टाग्राम)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को सिडनी में स्पेशल पेंट हाउस मिला है, वो पिता बनने वाले हैं इसलिए उनका खास ध्यान रखा जाएगा

  • Share this:
नई दिल्ली. कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुवाई में भारत की 25 सदस्यीय टीम ऑस्ट्रेलिया के दो महीने के दौरे के लिये गुरुवार को सिडनी पहुंची जहां उसे शहर के बाहरी क्षेत्र में 14 दिन तक पृथकवास (क्वारंटीन) पर रहना होगा लेकिन इस बीच उसे अभ्यास करने की इजाजत होगी. भारतीय टीम के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई स्टार जैसे डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, पैट कमिन्स आदि भी दोपहर बाद सिडनी पहुंचे. न्यू साउथ वेल्स सरकार ने भारतीय टीम को दो सप्ताह के क्वारंटीन के दौरान अभ्यास करने की अनुमति दे रखी है. भारतीय टीम ब्लैकटाउन इंटरनेशनल स्पोर्ट्स पार्क में अभ्यास करेगी जिसे जैव सुरक्षित स्थल के रूप में तैयार किया गया है.

ऑस्ट्रेलिया में कोहली का खास ध्यान रखा जाएगा
कप्तान कोहली एडिलेड में 17 से 21 दिसंबर के बीच होने वाले पहले डे-नाइट टेस्ट मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण स्वदेश लौट जाएंगे. डेली टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार क्वारंटीन के दौरान उनका विशेष ध्यान रखा जाएगा. भारतीय टीम अगले दो सप्ताह तक पुलमैन होटल में रहेगी. यहां पहले न्यू साउथ वेल्स की रग्बी टीम भी ठहरी थी. वह अब दूसरे होटल में चली गयी है.

टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार होटल के अधिकारियों ने भारतीय कप्तान को ठहरने के लिये विशेष पैंटहाउस सूइट दिया जहां अमूमन ऑस्ट्रेलियाई रग्बी दिग्गज ब्रैड फिटलर रुकते हैं. न्यू साउथ वेल्स सरकार ने सीमित संख्या में परिजनों को अनुमति दी है और खिलाड़ियों के परिवार को पृथकवास के नियमों का पालन करना होगा. आईपीएल के बाद यूएई से लौटने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हालांकि 22 नवंबर से राष्ट्रीय टीम के शिविर से जुड़ेंगे. वे अलग थलग रहकर अभ्यास करेंगे.
यूएई से अवैध सोना लाने के शक में पकड़े गए क्रुणाल पंड्या, मुंबई एयरपोर्ट पर DRI ने रोका



भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीमित ओवरों की शृंखला 27 नवंबर से सिडनी और कैनबरा में खेली जाएगी. भारतीय क्रिकेटर पहली बार इस दौरे में सीमित ओवरों की शृंखला के दौरान गहरे नीले रंग की जर्सी पहनेगी जिसमं कंधों पर कई रंगो की धारियां होंगी. भारतीय टीम ने 1992 विश्व कप के दौरान इसी तरह की जर्सी पहनी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज