• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND vs AUS: वसीम जाफर ने अजिंक्य रहाणे को दिया 'सीक्रेट मैसेज', फैन्स हुए कन्फ्यूज

IND vs AUS: वसीम जाफर ने अजिंक्य रहाणे को दिया 'सीक्रेट मैसेज', फैन्स हुए कन्फ्यूज

वसीम जाफर ने ट्विटर पर एक सीक्रेट संदेश शेयर किया है. (Wasim Jaffer, Ajinkya Rahane/Instagram)

वसीम जाफर ने ट्विटर पर एक सीक्रेट संदेश शेयर किया है. (Wasim Jaffer, Ajinkya Rahane/Instagram)

इस मैच के शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के नाम एक बार फिर से सीक्रेट मैसेज भेजा है. हालांकि, इस बार वाला सीक्रेट मैसेज थोड़ा मुश्किल है और फैन्स इसे डिकोड करने में काफी कन्फ्यूज भी हो रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) का तीसरा मैच 7 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेला जाएगा. इस मैच के शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के नाम एक बार फिर से सीक्रेट मैसेज भेजा है. हालांकि, इस बार वाला सीक्रेट मैसेज थोड़ा मुश्किल है और फैन्स इसे डिकोड करने में काफी कन्फ्यूज भी हो रहे हैं.

    वसीम जाफर क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से संन्यास ले चुके हैं और अब इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजी कोच हैं. यूएई में खेले गए आईपीएल के 13वें सीजन से ही वह सोशल मीडिया पर अपने मजेदार पोस्ट और मीम्स के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. जाफर ने मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच से पहले भी भारत की प्लेइंग इलेवन को लेकर अजिंक्य रहाणे को एक सीक्रेट संदेश भेजा था.

    Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: 3 टीमों पर मंडराया कोरोना का खतरा, होटल स्टाफ पाया गया पॉजिटिव

    Sourav Ganguly Health Update: सौरव गांगुली की हालत स्थिर, कल मिल सकती है अस्‍पताल से छुट्टी

    अब सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच से पहले एक बार फिर से जाफर ने अंग्रेजी में एक संदेश अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस मैसेज में लिखा है, ''आज मैंने झील के किनारे अच्छी फिल्टर कॉफी ली. यह शानदार है कि मछली पानी के अंदर सांस ले सकती है. मैं डोम्बिवली में चे ग्वेरा के पोट्रेट के पास से किसी पुराने साथी से टकराने से पहले गुजरा, जिसके पास बोरीवली में एक रेस्टोरेंट है.'' सिडनी टेस्ट के लिए गुड लक...



    वसीम जाफर के इस सीक्रेट संदेश को लेकर फैन्स थोड़ा कन्फ्यूज भी हैं. दरअसल, झील के किनारे फिल्टर कॉफी को लेकर लोग अलग-अलग अंदाजा लगा रहे हैं. कुछ लोग इसे केएल राहुल से जोड़ रहे हैं तो कुछ लोग रविचंद्रन अश्विन से. कुछ लोग इसे मयंक अग्रवाल से भी जोड़ कर देख रहे हैं.









    बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के दो टेस्ट मैच खेले जा चुके हैं और सीरीज 1-1 की बराबरी पर चल रही है. पहला टेस्ट मैच एडिलेड में खेला गया था और दूसरा मेलबर्न में. एडिलेड टेस्ट मैच डे-नाइट टेस्ट मैच था, जिसे पिंक बॉल से खेला गया. एडिलेड टेस्ट में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 8 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. मेलबर्न टेस्ट में भारत ने 8 विकेट से शानदार जीत हासिल की थी. अब दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट 7 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज