लाइव टीवी

DRS की गलती पर रोहित शर्मा का अजीबोगरीब बयान, कहा- भूल गया...

News18Hindi
Updated: November 5, 2019, 4:31 PM IST
DRS की गलती पर रोहित शर्मा का अजीबोगरीब बयान, कहा- भूल गया...
DRS की गलती पर रोहित शर्मा ने दिया अजीब बयान

दिल्ली टी20 में बांग्लादेश ने टीम इंडिया (India vs Bangladesh) को 7 विकेट से हराया, सीरीज में 1-0 से आगे

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2019, 4:31 PM IST
  • Share this:
दिल्ली टी20 में भारत को बांग्लादेश (India vs Bangladesh) ने 7 विकेट से हरा दिया. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 148 रन बनाए लेकिन मेहमान टीम ने 3 गेंद पहले ही 7 विकेट से मैच जीत लिया. टीम इंडिया की हार की सबसे बड़ी वजह मुश्फिकुर रहीम बने, जिन्होंने 43 गेंदों में 60 रनों की नाबाद पारी खेली. हालांकि अपनी इस पारी के दौरान रहीम को टीम इंडिया ने कई जीवनदान दिए. रहीम का कैच छूटा, डीआरएस के दो मौके टीम इंडिया ने गंवाए और यही बात रोहित शर्मा की टीम के खिलाफ चली गई.

डीआरएस पर ये बोले रोहित शर्मा
रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से मैच के बाद जब डीआरएस (DRS) के फैसलों पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने बेहद दिलचस्प बयान दिया. रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा, 'डीआरएस रिव्यू लेने में हमारी टीम से गलती हुई, मैं इस पर बात नहीं करना चाहता. पहली गेंद मुश्फिकुर रहीम ने बैकफुट पर खेली, हमें लगा गेंद लेग साइड से बाहर जा रही है. दूसरी गेंद पर वो फ्रंट फुट पर खेले, लेकिन हम भूल गए कि मुश्फिकुर रहीम का कद छोटा है.' बता दें मुश्फिकुर रहीम सबसे छोटे कद के क्रिकेटर्स में से एक हैं. वो महज 5 फीट 2 इंच के हैं. ऐसे में अगर गेंद उनके पैड्स के ऊपरी हिस्से में भी लगती है तो भी वो LBW आउट होते रहते हैं.

बांग्लादेश ने पहली बार टी20 में टीम इंडिया को हराया


बांग्लादेश जीत का हकदार
मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि बांग्लादेश ने हमसे अच्छा खेल दिखाया इसलिए वो जीत का हकदार था. रोहित शर्मा ने कहा, 'बांग्लादेश ने मैच की शुरुआत से ही हमपर दबाव बनाकर रखा. हमने जो स्कोर बनाया वो अच्छा था लेकिन फील्डिंग में हमसे गलतियां हुई. हमारे खिलाड़ी थोड़े गैरअनुभवी हैं और वो इस हार से सीखेंगे. हम कोशिश करेंगे कि दिल्ली टी20 जैसी गलती आगे ना हो.'


Loading...

रोहित शर्मा ने की युजवेंद्र चहल की तारीफ
रोहित शर्मा ने टी20 टीम में वापसी करने वाले लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की तारीफ की. रोहित शर्मा से कहा कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) टीम इंडिया के अहम खिलाड़ी हैं. मिडिल ओवर्स में वो काफी अहमियत रखते हैं. वो जानते हैं कि उन्हें क्या करना है और इससे कप्तानी को आसानी होती है.

युजवेंद्र चहल ने की जबर्दस्त गेंदबाजी


बता दें युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने 4 ओवर में 24 रन देकर 1 विकेट लिया. उनकी गेंदों पर मुश्फिकुर रहीम LBW आउट होने से बचे और उनकी ही गेंद पर रहीम का आसान कैच क्रुणाल पंड्या ने छोड़ा जो टीम इंडिया की हार की वजह भी बना.

ऋषभ पंत ने एक ओवर में की 3 गलतियां, रोहित शर्मा को भी दिया दगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 9:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...