IND vs BAN 2nd Test Day 4th Highlights: मेंहदी की मेहनत पर आर अश्विन ने फेरा पानी, जीत भारत के नाम

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट में रोमांच चरम पर देखने को मिला. भारत ने दूसरी पारी में 100 रन के अंदर ही अपने 7 विकेट खो दिए थे. लेकिन टीम के स्टार ऑलराउंडर आर अश्विन और श्रेयस अय्यर के बीच बहुमूल्य पार्टनरशिप हुए और भारत ने सीरीज अपने नाम कर ली. टीम इंडिया ने इस मैच को 3 विकेट से अपने नाम किया.

नई दिल्ली. भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच दूसरे टेस्ट में तीसरे दिन काफी उलटफेर देखने को मिला. मेजबान टीम ने हसन अली और लिटन दास की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत भारत पर 145 रन की बढ़त बना ली थी. वहीं, टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही. भारत ने अपने 7 बल्लेबाजों को 100 रन के अंदर खो दिया. मेंहदी हसन ने 5 बल्लेबाजों को अपनी फिरकी में फंसाया. लेकिन उसके बाद आए आर अश्विन और श्रेयस अय्यर के बीच अर्धशतकीय पार्टनरशिप देखने को मिली.

अधिक पढ़ें ...
25 Dec 2022 10:51 (IST)

भारत बनाम बांग्लादेश लाइव स्कोर: आर अश्विन ने मेंहदी को धोया

टीम इंडिया के फिरकी मास्टर आर अश्विन ने टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है. उन्होंने पांच विकेट लेने वाले गेंदबाज मेंहदी हसन के ओवर में विनिंग रन बटोरे हैं. भारत ने सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया है.

25 Dec 2022 10:44 (IST)

भारत बनाम बांग्लादेश लाइव स्कोर: अय्यर-अश्विन के बीच अर्धशतकीय पार्टनरशिप

श्रेयस अय्यर और आर अश्विन की तरफ से शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली है. दोनों बल्लेबाजों के बीच अर्धशतकीय पार्टनरशिप हो चुकी है. भारत जीत के लिए 16 रन चाहिए.

25 Dec 2022 10:31 (IST)

भारत बनाम बांग्लादेश लाइव स्कोर: अय्यर-अश्विन का शानदार प्रदर्शन

भारत के 7 विकेट गिरने के बाद श्रेयस अय्यर और आर अश्विन के बीच बहुमूल्य साझेदारी देखने को मिली है. टीम इंडिया को जीत के लिए अब महज 26 रन की दरकार है. दोनों बल्लेबाजों के बीच 40 रन की पार्टनरशिप पूरी हो चुकी है.

25 Dec 2022 10:20 (IST)

भारत बनाम बांग्लादेश लाइव स्कोर: भारत के 100 रन पूरे

टीम इंडिया ने अपने 100 रन पूरे कर लिए हैं. अश्विन और श्रेयस अय्यर अपनी जिम्मेदारी को बखूबी समझ रहे हैं. भारत को जीत के लिए अभी 39 रन की दरकार है.

25 Dec 2022 10:04 (IST)

भारत बनाम बांग्लादेश लाइव स्कोर: ड्रिंक्स ब्रेक तक भारत 88 पर

चौथे दिन की शुरुआत से ही टीम इंडिया जद्दोजहत करती नजर आई. भारत ने 100 रन के अंदर अपने 7 बल्लेबाजों को खो दिया है. वहीं, अब श्रेयस अय्यर पर सभी की नजरें हैं.

25 Dec 2022 09:52 (IST)

भारत बनाम बांग्लादेश लाइव स्कोर: भारत को जीत के लिए चाहिए 65 रन

चौथे दिन की शुरुआत टीम इंडिया के लिए अच्छी नहीं रही है. भारत ने अपने तीन बल्लेबाजों को आते ही खो दिया. अश्विन और अय्यर पर सभी की निगाहें हैं. भारत को जीत के लिए 65 रन चाहिए.

25 Dec 2022 09:37 (IST)

भारत बनाम बांग्लादेश लाइव स्कोर: मेंहदी ने दिया 7वां झटका

मेंहदी हसन मिराज पूरी तरह भारत पर हावी हो चुके हैं. पंत के बाद उन्होंने अक्षर पटेल को भी अपना शिकार बना लिया है. भारत ने 74 रन पर अपना सातवां विकेट खो दिया है.

25 Dec 2022 09:30 (IST)

भारत बनाम बांग्लादेश लाइव स्कोर: भारत को बड़ा झटका

भारतीय टीम बड़ी मुश्किल में आ चुकी है. टीम इंडिया के अहम बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी टीम का साथ छोड़ दिया है. मेंहदी हसन मिराज ने उन्हें 9 रन पर पवेलियन का रास्ता दिखाया.

25 Dec 2022 09:28 (IST)

भारत बनाम बांग्लादेश लाइव स्कोर: ऋषभ पंत की दमदार शुरुआत

टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत ने आते ही दमदार शुरुआत की है. उन्होंने एक बाउंड्री की मदद से केवल 10 गेंद में 9 रन बना दिए हैं.

25 Dec 2022 09:15 (IST)

भारत बनाम बांग्लादेश लाइव स्कोर: भारत को पांचवां झटका

भारतीय टीम को पांचवां झटका लगा है. जयदेव उनादकट 13 रन बनाकर पवेलियन लौट चुके हैं. कप्तान शाकिब अल हसन ने उनादकट को आउट कर टीम को अच्छी शुरुआत दी है.

25 Dec 2022 09:00 (IST)

भारत बनाम बांग्लादेश लाइव स्कोर: जयदेव उनादकट और अक्षर पटेल मोर्चे पर

चौथे दिन तक भारतीय टीम 100 रन से पीछे चल रही है. खेल अंतिम चरण पर आ चुका है. अक्षर पटेल और जयदेव उनादकट बल्लेबाजी करने उतर चुके हैं. अक्षर अभी तक 26 रन पर नाबाद हैं.

अधिक पढ़ें

आर अश्विन ने पांच विकेट लेने वाले गेंदबाज के ओवर में ही विनिंग रन जड़ दिए. बांग्लादेश ने मैच के अहम मोड़ पर मेंहदी को गेंद थमा दी. लेकिन अश्विन ने उनकी एक नहीं चलने दी. उन्होंने उनके ओवर में 16 रन जड़कर जीत को भारत की झोली में डाल दिया.

कहां खेला जा रहा है भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच?

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच मैच मीरपुर (ढाका) के शेर-ए-बांग्ला स्‍टेडियम पर खेला जा रहा है.

कितने बजे शुरू होगा भारत और बांग्‍लादेश के बीच दूसरा टेस्‍ट मैच?

भारत और बांग्‍लादेश के बीच दूसरा टेस्‍ट मैच भारतीय समय के मुताबिक सुबह 9:00 बजे से शुरू हो जाएगा.

कहां देखें भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट मैच का सीधा प्रसारण?

भारत और बांग्‍लादेश के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट मैच का सीधा प्रसारण भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के तमाम खेल चैनल पर देखा जा सकता है.

भारत और बांग्‍लादेश के बीच दूसरे टेस्‍ट की लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

दूसरे टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग को देखने के लिए आप सोनी लिव एप पर जा सकते हैं. इसके आलावा अगर फ्री में इसका मजा उठाना चाहते हैं तो आपके पास जियो टीवी के अधिकार होने चाहिए. मोबाइल पर इसका फ्री में मैच का लुत्फ उठा सकते हैं.

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें