IND VS BAN: लाइव मैच में कर रहे थे बेटिंग, पुलिस ने ईडन गार्डन्स स्टेडियम से किया गिरफ्तार

IND VS BAN: लाइव मैच में कर रहे थे बेटिंग, पुलिस ने ईडन गार्डन्स स्टेडियम से किया गिरफ्तार
भारत औऱ बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच कोलकाता में खेला जा रहा है

Ind Vs Ban Test: लाइव मैच और टीवी टेलिकास्ट के बीच 30-40 सेकंड का अंतर होता है और इसी का फायदा उठाकर ये तीनों लोग ईडन गार्डन्स में बैठकर हर गेंद पर सट्टा लगा रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2019, 10:21 AM IST
  • Share this:
कोलकाता. भारत और बांग्लादेश (Ind Vs Ban) के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स (Eden Gardens) में सीरीज में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. दोनों टीमें पहली बार पिंक बॉल से डे-नाइट टेस्ट मैच खेल रही हैं. भारत (India) मैच के दूसरे ही दिन जीत के करीब पहुंच गया है और वह सीरीज में क्लीनस्वीप करने से केवल चार विकेट दूर है. हालांकि शनिवार को मैच के दौरान ईडन गार्डन्स स्टेडियम में बैठकर बेटिंग करते तीन लोगों को कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) ने हिरासत में लिया है.

पुलिस ने स्टेडियम में बैटिंग कर रहे लोगों को किया गिरफ्तार
कोलकाता के जॉइंट सीपी मुरलीधर शर्मा ने शनिवार को कहा, 'ऐसा पहली बार हुआ है जब लोगों को ईडन गार्डन्स में बैठकर बेटिंग करते पकड़ा गया है. वह लोग हर गेंद पर सट्टा लगा रहे थे. ऐसा संभव था, क्योंकि लाइव और टीवी टेलिकास्ट के बीच 30-40 सेकंड का अंतर होता है.'

Mushfiqur Rahim, india vs bangladesh, pink ball, cricket, day night, sports news, virat kohli, विराट कोहली, क्रिकेट, भारत बनाम बांग्लादेश, मुश्फिकुर रहीम
भारत कोलकाता टेस्ट में जीत से चार विकेट दूर है

पुलिस के मुताबिक खबर मिलने पर एक टीम स्टेडियम पहुंची और एफ1 और जी1 ब्लॉक में उन्होंने तीन लोगों को गिरफ्तार किया जो बेटिंग कर रहे थे. तीनों लोग मोबाइल फोन पर बेटिंग एप्स से बेटिंग कर रहे थे. शंभु दयाल (40), मुकेश गारे (46) और चेतन शर्मा (31) के तौर पर पहचाना गया.



पुलिस ने इन तीनों लोगों के पास से 10 मोबाइल फोन, लैपटॉप और एक लाख 40 हजार रुपए जब्त किए हैं. कोलकाता पुलिस ने बीते दो दिन में बेटिंग के अलावा टिकट ब्लैक करने वालों को भी गिरफ्तार किया है.

कोलकाता टेस्ट में भारत मजबूत स्थिति में पहुंचा
भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारत जीत के करीब आ चुका है. कोलकाता टेस्ट में जीत के लिए भारत को केवल चार विकेट और हासिल करने हैं. बांग्लादेश की पहली पारी केवल 106 रन पर सिमट गई थी. इसके बाद भारत ने कप्तान विराट कोहली की शतकीय पारी और चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे के अर्धशतक के दम पर 241 रनों की लीड हासिल की और पारी घोषित की. बांग्लादेश अपनी दूसरी पारी में 152 रनों पर छह विकेट खो चुका है. पारी की हार टालने के लिए उन्हें 89 रन और बनाने हैं.

अंबाती रायडू के भ्रष्टाचार के आरोप पर HCA अध्यक्ष अजहरूद्दीन का पलटवार

आईएसएल: सुनील छेत्री के हेडर से बेंगलुरु एफसी ने केरला ब्‍लास्‍टर्स को हराया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading