लाइव टीवी

नागपुर में एयरफोर्स पायलट्स से मिले टीम इंडिया के खिलाड़ी, रवि शास्त्री को मिला 'बेशकीमती गिफ्ट'

News18Hindi
Updated: November 9, 2019, 8:57 PM IST
नागपुर में एयरफोर्स पायलट्स से मिले टीम इंडिया के खिलाड़ी, रवि शास्त्री को मिला 'बेशकीमती गिफ्ट'
नागपुर में टीम इंडिया ने देश के जवानों से की मुलाकात

हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri), ऋषभ पंत, मनीष पांडे, शार्दुल ठाकुर, राहुल चाहर और शिखर धवन नागपुर में सूर्यकिरण एरोबैटिक टीम से मिले

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2019, 8:57 PM IST
  • Share this:
नागपुर. बांग्लादेश के खिलाफ रविवार को निर्णायक टी20 मुकाबले से पहले भारतीय क्रिकेटरों ने शनिवार को वायुसेना की सूर्यकिरण एरोबैटिक टीम से मुलाकात की. टीम इंडिया के 5 खिलाड़ी और टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री एयरफोर्स पायलट्स (Suryakiran Aerobatic Team) से मिलने पहुंचे. शिखर धवन, ऋषभ पंत और मनीष पांडे के साथ कोच रवि शास्त्री ने वायुसेना के जवानों के साथ लगभग एक घंटे का समय बिताया. वायुसेना के ये पायलट नारंगी रंग की वर्दी में थे.

रवि शास्त्री को मिला बेश्कीमती गिफ्ट
टीम इंडिया ने एयरफोर्स के जवानों के साथ फोटो भी खिंचवाई. इसके बाद एरोबैटिक दल (Suryakiran Aerobatic Team) ने मुख्य कोच रवि शास्त्री को स्मारिका भेंट की. वायुसेना के ये पायलट नागपुर में ‘एयर फेस्ट 2019’ के लिए मौजूद थे. बता दें नागपुर में भारतीय वायुसेना के 87वें स्थापना दिवस और उसके मेंटेनेंस कमांड मुख्यालय की 65वीं वर्षगांठ के मौके पर एयर फेस्ट-2019 होने वाला है. ये कार्यक्रम रविवार को होगा जिसमें सूर्यकिरण विमान के अलावा सारंग हेलिकॉप्टर, आकाश गंगा स्काई डाइविंग टीम, एयर वॉरियर्स ड्रिल की टीम करतब दिखाएगी.

कोच रवि शास्त्री को सूर्यकिरण की टीम ने दिया स्पेशल गिफ्ट


क्या है सूर्यकिरण एरोबैटिक टीम?
सूर्यकिरण एरोबैटिक टीम  (Suryakiran Aerobatic Team) आसमान में अपने अद्भुत करतबों के लिए जानी जाती है. भारतीय वायुसेना इस विमान से लड़ाकू विमानों के पायलट को युद्धाभ्यास और हथियार वितरण की ट्रेनिंग देती है. भारतीय टीम रविवार को तीसरे टी20 में व्यस्त रहेगी इसीलिए उसने एक दिन पहले ही सूर्यकिरण की टीम से मुलाकात की.

नागपुर टी20 में 'आखिरी जंग'
Loading...

बता दें नागपुर के जामथा स्टेडियम में रविवार को भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच तीसरा और निर्णायक टी20 मैच खेला जाएगा. दोनों ही टीमों ने 1-1 मैच जीता है. दिल्ली टी20 में बांग्लादेश 7 विकेट से जीता था वहीं राजकोट में टीम इंडिया ने 8 विकेट से मैच जीत सीरीज बराबर की थी. अब देखना ये है कि कौन सी टीम नागपुर में तीसरा टी20 जीत सीरीज अपने नाम करती है.

गंभीर चोट के बाद ज्यादा घातक हुए डेल स्टेन, क्रिस गेल तक नहीं बच पाए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 8:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...