लाइव टीवी

100वें टी20 में तूफानी पारी के बाद इमोशनल हुए रोहित शर्मा, कहा- देश का कर्जदार हूं

News18Hindi
Updated: November 8, 2019, 4:04 PM IST
100वें टी20 में तूफानी पारी के बाद इमोशनल हुए रोहित शर्मा, कहा- देश का कर्जदार हूं
राजकोट टी20 में रोहित शर्मा ने 85 रन बनाए थे

अपने 100वें अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच में ताबड़तोड़ पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने वाले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बाद में भावुक हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2019, 4:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बांग्लादेश के खिलाफ तूफानी पारी खेलकर टीम इंडिया (Team India) को जीत दिलाने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit sharma) काफी इमोशनल हो गए और उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर जाहिर किया. भारतीय टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की गैर मौजूदगी में बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज में टीम की कमान संभाल रहे रोहित के लिए दूसरा टी20 काफी खास भी था. दरअसल राजकोट में खेला गया मैच रोहित के करियर का 100वां इंटरनेशनल टी20 मैच था और इस मैच में उन्होंने 43 गेंदों पर 85 रन जड़े.

इसके साथ ही वह सीरीज में टीम इंडिया (Team India) की जीत की उम्मीदों को भी जिंदा रखने में सफल रहे. दूसरा टी20 शुरू होने से पहले कप्तान राेहित को शिवम दुबे से अपना 100वां टी20 कैप मिला. जिस पर भारत के सलामी बल्‍लेबाज काफी भावुक हो गए. इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए रोहित ने कहा कि वह देश के लिए कुछ करने का मौका देने के लिए कर्जदार हैं. उन्होंने कहा कि इन सभी को उन्होंने संजोया है और वह ऐसा करते रहेंगे.

india vs bangladesh, rohit sharma, shivam dube, sports news

रोहित (Rohit sharma) ने सीरीज के पहले मैच में नौ रन ही बनाए थे. जिसके बाद माना जा रहा था कि दूसरे टी20 में उन पर दबाव होगा, लेकिन राजकोट में जिस तरह से वह बल्लेबाजी कर रहे थे, उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे वह विपक्षी टीम पर दबाव बनाने आए हैं. दूसरे टी20 में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए थे. जवाब में टीम इंडिया ने 26 गेंद पहले ही लक्ष्य हासिल कर लिया था. रोहित के अलावा शिखर धवन ने 27 गेंदों पर 31 रन बनाए थे.

मैच के बाद चहल टीवी से बात करते हुए रोहित शर्मा ने बताया कि बांग्लादेश के ऑफ स्पिनर मोसाद्देक हुसैन के ओवर में वह छह छक्के मारना चाहते थे. उन्होंने इस ओवर में तीन छक्के मारे थे. रोहित शर्मा (Rohit sharma) ने कहा कि जब उन्होंने लगातार तीन छक्के लगाए तो उनके दिमाग में 6 छक्के मारने का खयाल आया था लेकिन जब चौथी गेंद छूटी तो उन्होंने अगली दो गेंदों पर सिंगल लेने की रणनीति बनाई.

यह भी पढ़ें-

पृथ्वी शॉ पर आई बड़ी खबर, बैन खत्म होते ही होगी टीम में वापसी!
Loading...

कोहली की टीम में रहे दो खिलाड़ियों ने कबूला गुनाह, फिक्सिंग में कई नाम शामिल!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 2:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...