लाइव टीवी
Elec-widget

रोहित शर्मा ने विराट कोहली को किया 'गलत' साबित, कर दिखाया ये चमत्कार!

News18Hindi
Updated: November 22, 2019, 2:38 PM IST
रोहित शर्मा ने विराट कोहली को किया 'गलत' साबित, कर दिखाया ये चमत्कार!
डे-नाइट टेस्ट में भारतीय गेंदबाजों ने बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त किया, 3 बल्लेबाज नहीं खोल पाए खाता

डे-नाइट टेस्ट में भारतीय गेंदबाजों ने बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त किया, 3 बल्लेबाज नहीं खोल पाए खाता

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2019, 2:38 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. ईडन गार्डन्स में खेले जा रहे पहले डे-नाइट टेस्ट मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने उम्मीद के मुताबिक ही जबर्दस्त प्रदर्शन किया है. खबर लिखे जाने तक भारतीय तेज गेंदबाजों ने सटीक लाइन लेंथ से गेंदबाजी करते हुए बांग्लादेश के 5 विकेट गिरा दिये. बांग्लादेश के तीन बल्लेबाज तो खाता तक नहीं खोल सके. बांग्लादेश का दूसरा विकेट तो बेहद ही खास रहा क्योंकि इस विकेट में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जबर्दस्त फील्डिंग का नमूना दिखाया.

रोहित शर्मा की गजब फील्डिंग
11वें ओवर में उमेश यादव की गेंद बांग्लादेश के कप्तान मोमिनुल हक के बल्ले का किनारा लेकर स्लिप की ओर गई. गेंद फर्स्ट और सेकेंड स्लिप के बीच में थी. ऐसा लग रहा गेंद कि गेंद को फर्स्ट स्लिप पर खड़े कप्तान विराट कोहली लपकेंगे, लेकिन तभी दूसरी स्लिप पर खड़े रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जबर्दस्त ड्राइव लगाई और चमत्कारी ढंग से एक हाथ से गेंद को लपक लिया. रोहित शर्मा का ये कैच खुद कप्तान विराट कोहली भी हैरान रह गए और उन्हें एक पल को विश्वास नहीं हुआ कि रोहित शर्मा ने कैच लपक लिया है.

रोहित शर्मा ने लपका जबर्दस्त कैच


विराट कोहली को रोहित शर्मा ने किया गलत साबित!
स्लिप में शानदार कैच लपक रोहित शर्मा ने विराट कोहली (Virat Kohli) को गलत भी साबित कर दिया. दरअसल गुरुवार को टेस्ट मैच से पहले विराट कोहली ने दावा किया था कि स्लिप में पिंक गेंद को लपकना थोड़ा मुश्किल रहेगा. विराट के मुताबिक गेंद थोड़ी भारी है जिससे फील्डर्स को मुश्किल पेश आएगी लेकिन रोहित शर्मा ने जिस अंदाज में कैच लपका, उसे देख ऐसा लगा नहीं. वैसे डे-नाइट टेस्ट के लिए टीम इंडिया ने गुलाबी गेंद से काफी ज्यादा स्लिप कैचिंग की प्रैक्टिस की थी और उसका फल टीम इंडिया को मिला.

रोहित के कैच की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

Loading...

मैच की बात करें तो बांग्लादेश के कप्तान मोमिनुल हक ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. हालांकि उनके बल्लेबाज गुलाबी गेंद के सामने ज्यादा टिक नहीं पाए. टीम ने बेहद शुरुआत की और अब ऐसा लग रहा है कि ये टेस्ट मैच टीम इंडिया चार दिन से पहले खत्म कर सकती है.

एक और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने मानसिक बीमारी के चलते छोड़ा क्रिकेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 2:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...