होम /न्यूज /खेल /ऋषभ पंत का कटा पत्ता, भारतीय विकेटकीपर कार्तिक ने पांचवें नंबर के लिए चुना परफेक्ट मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज

ऋषभ पंत का कटा पत्ता, भारतीय विकेटकीपर कार्तिक ने पांचवें नंबर के लिए चुना परफेक्ट मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी-AP

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी-AP

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने खराब फॉर्म से गुजर रहे ऋषभ पंत को लेकर राय दी है. उन्होंने साफ किया क ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

दिनेश कार्तिक ने ऋषभ पंत और केएल राहुल में से एक बल्लेबाज को चुना है
कार्तिक का मानना है कि पंत से बेहतर मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज हैं केएल राहुल

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम अब अगले साल अपने घर पर होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप की तैयारी में लग चुकी है. कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा पहले ही यह कह चुके हैं कि अब पूरा ध्यान इसी तरह रहने वाला है. टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने खराब फॉर्म से गुजर रहे ऋषभ पंत को लेकर राय दी है. उन्होंने साफ किया कि वह पक्के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज नहीं है इसलिए उनकी जगह किसी और को दी जा सकती है.

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज रविवार 4 दिसंबर से शुरू हो रही है. टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन को लेकर सभी सोच विचार कर रहे हैं. सबसे बड़ा सवाल है कि विराट कोहली, श्रेयस अय्यर को होते हुए केएल राहुल और ऋषभ पंत दोनों वनडे टीम के मिडिल ऑर्डर में खेल पाएंगे. इस पर कार्तिक ने अपनी राय दी है.

Cricbuzz से बात करते हुए कार्तिक ने कहा, “तो टीम इंडिया में बल्लेबाजी क्रम में पांचवां नंबर ऐसा है जिसको लेकर काफी चर्चा की जाएगी. इस जगह पर बल्लेबाजी करने के लिए मुझे लगता है कि केएल राहुल और ऋषभ पंत के बीच में कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. मेरे हिसाब से तो केएल राहुल ही खेलेगे, मुझे इस बात पर पूरा भरोसा है.”

मुझे लगता है कि पंत ने न्यूजीलैंड से यहां तक के लिए काफी लंबी फ्लाइट ली है और बांग्लादेश पहुंचे हैं जिसके बारे में हम बातें कर रहे हैं. देखिए 50 ओवर के वर्ल्ड कप की बात की जाए तो केएल राहुल एक पक्के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज हैं. अगर जो उनको टीम में रखने की बात होती है जो नंबर पांच पर ही फिट किया जाएगा.

Tags: Dinesh karthik, India vs Bangladesh, KL Rahul, Rishabh Pant

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें