लाइव टीवी
Elec-widget

ऐतिहासिक टेस्‍ट मैच खेलने कोलकाता पहुंची टीम इंडिया, रोहित और शमी नहीं आए नजर, देखें Video

News18Hindi
Updated: November 19, 2019, 8:33 PM IST
ऐतिहासिक टेस्‍ट मैच खेलने कोलकाता पहुंची टीम इंडिया, रोहित और शमी नहीं आए नजर, देखें Video
रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी और उमेश यादव बुधवार को कोलकाता पहुंचेंगे

टीम इंडिया (Team India) और बांग्लादेश पिंक बॉल से डे नाइट टेस्ट मैच खेलने के लिए मंगलवार को कोलकाता पहुंच चुकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2019, 8:33 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. मेहमान टीम बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ बड़े अंतरों से पहला टेस्ट मैच जीतने से उत्साहित टीम इंडिया (Team India) की नजर 22 नवंबर से कोलकाता में होने वाले ऐतिहासिक टेस्ट मैच को यादगार बनाने पर है. दोनों टीमों के बीच 22 नवंबर से ईडन  गार्डन्स में ‌पिंक बॉल से डे नाइट टेस्‍ट मैच खेला जाएगा और दोनों ही टीमों की नजर इसे अपने लिए एक अच्छी याद बनाने पर है. दोनों टीमें सीरीज के दूसरे और आखिरी मैच के लिए कोलकाता पहुंच चुकी है, हालांकि भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) सुबह 9.40 बजे ही पहुंच गए थे. एयरपोर्ट पर फैंस ने पिंक टी पहनकर टीम का स्वागत किया.  खबरों के मुताबिक रोहित शर्मा (Rohit Sharma), मोहम्मद शमी और उमेश यादव बुधवार को टीम से जुड़ेंगे.
इससे पहले भारतीय कोच रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) और टीम इंडिया ने सपोर्टिंग स्टाफ के सदस्यों ने  इंदौर में भगवान महाकाल के दर्शन किए थे. शास्‍त्री ने स्टाफ के साथ महाकाल का पंचामृत अभिषेक पूजन के बाद नंदी हॉल में बैठकर पुजारियों से शांति पाठ भी सुना था.



तीन दिन में खत्म कर दिया था पहला टेस्ट मैच
Loading...

विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया (Team India) ने इंदौर टेस्ट में बांग्‍लादेश को तीन दिन में ही पारी और 130 रनों से हरा दिया था. टीम के सलामी बल्लेबाजी मयंक अग्रवाल शानदार लय में चल रहे हैं. वहीं भारतीय अटैक भी अपने पूरे फॉर्म में हैं. हालांकि कोलकाता की पिच को लेकर हर किसी के मन में कई सवाल चल रहे हैं. टीम इंडिया (Team India) पहली बार पिंक बॉल से डे नाइट टेस्ट मैच खेलेगी. ऐसे में टीम पूरी तरह से अनुभवहीन है. मुकाबले में शाम को पड़ने वाली ड्यू भी खेल हो  काफी प्रभावित करेगी. ऐसे में बांग्लादेश  की टीम इस समस्या के समाधान के लिए गीली गेंद से अभ्यास कर रही है. वहीं टीम इंडिया (Team India) ने इंदौर में भी पिंक बॉल से थोड़ा अभ्यास किया था.
भूटान में छुट्टियां बिताकर आए कोहली बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम का हिस्सा नहीं थे और पहले टेस्ट मैच से उन्होंने वापसी की, लेकिन वह बल्लेबाजी में चल नहीं पाए थे.

दो चौके जड़ने के बाद आउट हुआ ये खिलाड़ी, गेंदबाज ने धक्के देकर पवेलियन भेजा

पत्नी के बर्थडे पर रोमांटिक हुए एमएस धोनी, ऐसे किया साक्षी को बर्थडे विश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 8:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...