लाइव टीवी
Elec-widget

IND vs BAN: गाली देते हुए 'रंगे' हाथों पकड़े गए थे रोहित शर्मा, अब बोले-अगली बार से कैमरे...

News18Hindi
Updated: November 11, 2019, 8:17 PM IST
IND vs BAN: गाली देते हुए 'रंगे' हाथों पकड़े गए थे रोहित शर्मा, अब बोले-अगली बार से कैमरे...
रोहित शर्मा ने कहा कि वह अगली बार से कैमरे का ध्यान रखेंगे

राजकोट टी20 मैच में अंपायर की एक गलती पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कैमरे में गाली देते हुए पकड़े गए थे

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2019, 8:17 PM IST
  • Share this:
नागपुर. भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में कैमरे ने गाली देते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया था, जिसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ. दरअसल रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को मैदान पर इस मूड में काफी कम बार ही देखा गया है. भारत के स्‍टार बल्लेबाज रोहित ने अब कहा कि वह अगली बार से ध्यान रखेंगे कि कैमरा किस तरफ है.
राजकोट में दोनों टीमों के बीच खेले गए टी20 मैच में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की गेंद पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सौम्‍य सरकार (Soumya Sarkar) को स्‍टंप किया. पहले तो थर्ड अंपायर ने नॉट आउट दिया और फिर सही फैसला देते हुए सौम्य सरकार को आउट करार दिया. जिस कारण टीम की कमान संभाल रहे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) गुस्सा हो गए. वह अंपायर से बात भी करते नजर आए. जबकि अंपायर भी उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे  थे कि गलत बटन दबाने से ऐसा हुआ.



थर्ड अंपायर की गलती पर गुस्सा हो गए थे रोहित शर्मा
Loading...

बात 13वें ओवर की है. जब चहल की गेंद पर सौम्य चकमा खा गए. गेंद पंत के हाथों में चली गई. सौम्य सरकार (Soumya Sarkar)  क्रीज से काफी बाहर निकल गए थे और जब तक वो वापस क्रीज में लौटते, पंत ने बेल्स उड़ा दी. इसके बाद जो हुआ, उस पर रोहित अपना आपा खो बैठे. पंत ने विकेट के काफी करीब गेंद को पकड़ा था और उनकी स्टंपिंग सही लग रही थी. सभी की नजरें स्‍क्रीन पर आ गई. लेकिन वहां नॉट आउट देखकर हर कोई हैरान रह गया. लेकिन दूसरे ही पल स्क्रीन पर आउट लिखा गया. यह सब देखकर रोहित अपना आपा खो बैठे और कैमरे में वह गाली देते हुए कैद हो गए.
हालांकि इस फैसले से पहले ऋषभ पंत  (Rishabh Pant) ने रिव्यू और विकेटकीपिंग को लेकर इतनी गलतियां कर दी ‌थी कि स्‍क्रीन पर नॉट आउट देखकर एक बार फिर पंत पर लोग खफा हो गए थे. लेकिन जैसे ही फैसला बदला गया, सबसे पहले पंत ने राहत की सांस ली.

चहल ने तोड़ा बुमराह का रिकॉर्ड, इस मामले में भारत के 'सबसे तेज' गेंदबाज बने

19 साल के इस खिलाड़ी ने 60 गेंदों पर जड़ दिए 122 रन, ठोके 13 चौके और 7 छक्के

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 8:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...