होम /न्यूज /खेल /VIDEO: रोहित शर्मा ने एयरपोर्ट पर पैपराजी से पूछा मजेदार सवाल, जवाब सुन निकल गई हंसी

VIDEO: रोहित शर्मा ने एयरपोर्ट पर पैपराजी से पूछा मजेदार सवाल, जवाब सुन निकल गई हंसी

रोहित शर्मा का मजेदार जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. (AP)

रोहित शर्मा का मजेदार जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. (AP)

India vs Bangladesh: टीम इंडिया रविवार (4 दिसंबर) को मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में पहले वनडे के साथ बांग्ल ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. टीम इंडिया 3 मैचों की वनडे और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए ढाका पहुंच चुकी है. रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल और अन्य सभी खिलाड़ी जो न्यूजीलैंड दौरे का हिस्सा नहीं थे, पहले से ही ढाका में हैं. इस बीच, न्यूजीलैंड दौरे से शिखर धवन, वाशिंगटन सुंदर और अन्य लोग आज ढाका में भारतीय टीम में शामिल होंगे. भारत बनाम बांग्लादेश वनडे सीरीज का पहला मैच रविवार (4 दिसंबर) को ढाका में खेला जाएगा. बांग्लादेश के लिए रवाना होने से पर एयरपोर्ट से कप्तान रोहित शर्मा का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रोहित शर्मा एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. इस दौरान बहुत सारे पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक करते हैं और इसके साथ ही उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए शुभकामना भी देते हैं. ऐसे में रोहित शर्मा पैपराजी से पूछते हैं कि वह इतनी सारी तस्वीरों का क्या करते हैं. इस पर पैपराजी जवाब देते हैं कि यह उनकी ड्यूटी है. पैपराजी की बात सुनकर रोहित शर्मा हंसने लगते हैं. इस वायरल वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर अपने कमेंट भी कर रहे हैं.

RBI में जॉब करते हैं केएल राहुल, मां की डांट ने लॉकडाउन में पूरी करवाई थी डिग्री

भारतीय क्रिकेट टीम को बांग्लादेश दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी हैं. भारत के बांग्लादेश दौरे पर वनडे सीरीज पहले खेली जाएगी, फिर टेस्ट सीरीज होगी. तीन वनडे मुकाबले 4, 7 और 10 दिसंबर को होने हैं. 14 दिसंबर और 22 दिसंबर को 2 टेस्ट आधिकारिक रूप से शुरू होंगे.

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज दोनों में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा कर रहे हैं. भारतीय टीम में हर बड़ा भारतीय खिलाड़ी शामिल है. तमीम इकबाल भारत बनाम बांग्लादेश सीरीज के दौरान बांग्लादेश के कप्तान हैं. घरेलू टीम ने अभी तक अपनी टेस्ट टीम का चयन नहीं किया है. वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भारत ने आखिरी बार न्यूजीलैंड का सामना किया था. भारत को दौरे के दौरान तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से हार का सामना करना पड़ा था. जबकि टी20 इंटरनेशनल सीरीज में ‘मेन इन ब्लू’ ने 1-0 से जीत दर्ज की थी. पिछली बार बांग्लादेश ने 2022 में आईसीसी टी20 विश्व कप खेला था, जहां वे सुपर 12 राउंड में हार गए थे और प्लेऑफ में आगे नहीं बढ़ पाए थे.

तारीखमैचविवरणस्थानसमय (IST)
4 दिसंबर, रविवारबांग्लादेश बनाम भारतपहला वनडेशेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाकादोपहर 12:30 बजे
7 दिसंबर, बुधवारबांग्लादेश बनाम भारतदूसरा वनडेशेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाकादोपहर 12:30 बजे
10 दिसंबर, शनिवारबांग्लादेश बनाम भारततीसरा वनडेशेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाकादोपहर 12:30 बजे
दिसंबर 14-18बांग्लादेश बनाम भारतपहला टेस्टजहूर अहमद चौधरी स्टेडियम, चटगांवसुबह 9:30 बजे
22 दिसंबर – 26 दिसंबरबांग्लादेश बनाम भारतदूसरा टेस्टशेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाकासुबह 9:30 बजे

भारत बनाम बांग्लादेश टीमें:

भारत टेस्ट टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, केएल राहुल, ऋषभ पंत, श्रीकर भरत, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव.

MS धोनी की CSK का कौन होगा उत्तराधिकारी, कोच ने किया इशारा

भारत वनडे टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शाहबाज अहमद, केएल राहुल, ऋषभ पंत, इशान किशन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, कुलदीप सेन.

Tags: India vs Bangladesh, Off The Field, Rohit sharma, Team india

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें