लाइव टीवी

IND vs BAN: प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने खोया आपा, इस वजह से पत्रकार पर जमकर बरसे

News18Hindi
Updated: November 7, 2019, 8:06 AM IST
IND vs BAN: प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने खोया आपा, इस वजह से पत्रकार पर जमकर बरसे
भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टी20 मैच से पहले रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मैच के बारे में बात की.

भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच आज राजकोट में सीरीज का दूसरा टी20 मैच खेला जाएगा

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2019, 8:06 AM IST
  • Share this:
राजकोट. भारत और बांग्‍लादेश (India vs Bangladesh) के बीच राजकोट में गुरुवार को होने वाले सीरीज के दूसरे टी20 मैच से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में  मैच को लेकर बात की. इसी दौरान हमेशा कूल रहने वाले भारत के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज एक समय पर अपना आपा खो बैठे और गुस्से में एक पत्रकार को काफी सुना दिया. दरअसल जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित  (Rohit Sharma)  दूसरे टी20 मैच पर बात कर रहे थे, तभी एक पत्रकार के फोन की घंटी बजने लगी, जिस पर रोहित शर्मा गुस्सा गए और उन्हें फोन को साइलेंट मोड पर रखने को कहा.
रोहित एक सवाल का जवाब देते हुए समझाने की कोशिश कर रहे थे कैसे टी20 फॉर्मेट में नए खिलाड़ियों को आजमाया जाएगा, तभी ये सब हुआ. रोहित ने जवाब देते हुए बीच में ही ‌कहा कि कृप्या, अपना फोन साइलेंट पर रखें, बॉस.

युवा खिलाड़ियों को सीखने की जरूरत
कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि भारत कई नए खिलाड़ियों को वनडे और टेस्ट के लिए तैयार करने की कोशिश कर रहा है. विराट कोहली (Virat Kohli) की गैर मौजूदगी में बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज में टीम की कमान संभाल रहे रोहित शर्मा ने कहा कि युवा खिलाड़ियों को बढ़ने और सीखने की जरूरत है. टीम इंडिया (Team India) चाहती है कि उनकी बेंच स्ट्रेंथ प्लेइंग टीम की तरह मजबूत हो. इस दौरान रोहित ने राजकोट की पिच के बारे में भी बात की और उन्हाेंने कहा कि ये बल्लेबाज के लिए काफी अच्छी है.


Loading...


दिल्ली से बेहतर राजकोट की पिच
रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने राजकोट की पिच को दिल्ली से बेहतर बताया और कहा कि देखने में यहां की पिच अच्छी लग रही है. बल्‍लेबाजी के लिहाज से राजकोट हमेशा ही अच्छा रहा है. साथ ही यहां गेंदबाजों को भी काफी मदद मिलती है. उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि दिल्ली में क्या हुआ, इसके बारे में सोचने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि पिछले मैच में जो टीम उतरी थी, वह पिच के आधार पर उतरी थी और यहां पर भी पिच देखने के बाद ही प्लेइंग इलेवन पर बात होगी.

रोहित शर्मा ने नहीं किए ये 4 काम तो राजकोट में ही सीरीज हार जाएगी टीम इंडिया!

लखनऊ में खिलाड़ियों की सुरक्षा में सेंध, पोलार्ड से लिपटा अनजान शख्स!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 8:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...