लाइव टीवी

बांग्‍लादेश सीरीज से पहले वीरेंद्र सहवाग बोले- भगवान मैं ट्वीट छोड़ दूंगा बस टी20 संभाल ले

News18Hindi
Updated: October 28, 2019, 10:34 PM IST
बांग्‍लादेश सीरीज से पहले वीरेंद्र सहवाग बोले- भगवान मैं ट्वीट छोड़ दूंगा बस टी20 संभाल ले
वीरेंद्र सहवाग.

बांग्‍लादेश (Bangladesh) की टीम अभी तक भारत (India) को टी20 में हरा नहीं पाई है. दोनों के बीच पिछले कुछ सालों में काफी कड़े मुकाबले हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2019, 10:34 PM IST
  • Share this:
भारत (India) और बांग्‍लादेश (Bangladesh) के बीच 3 नवंबर से 3 मैचों की टी20 सीरीज शुरू होने जा रही है. दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम (Arun Jaitlet Stadium) में पहला मुकाबला खेला जाएगा. सीरीज को लेकर माहौल बनना शुरू हो चुका है. हालांकि बांग्‍लादेशी खिलाड़ियों के भारत दौरे पर आने को लेकर सशंय है क्‍योंकि वहां के क्रिकेटर्स का बोर्ड से टकराव चल रहा है. लेकिन भारत में टी20 सीरीज का प्रचार प्रसार शुरू हो चुका है. सीरीज के ब्रॉडकास्‍टर स्‍टार स्‍पोर्टस ने पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) को लेकर विज्ञापन बनाए हैं और बल्‍ले व गेंद के बीच जंग को थीम बनाया है.

चुटकी लेने में भी सहवाग नहीं रहे पीछे
अभी तक दो विज्ञापन जारी हो चुके हैं और इसमें सहवाग मजेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. वह बांग्‍लादेश पर चुटकी लेने में भी पीछे नहीं रहे हैं. लेकिन ताजा विज्ञापन में सहवाग सीरीज जीतने के लिए ट्वीट का बलिदान देने की बात भी कह रहे हैं.


'हारने का डर नहीं इनके ड्रामे की चिंता' 
स्‍टार स्‍पोर्टस की ओर से जारी विज्ञापन में बांग्‍लादेश को गेंद के रूप में दिखाया गया है जबकि भारत को बल्‍ले के रूप में. एड में गेंद कहती है कि बांग्‍लादेश जीतेगा. इस पर सहवाग कहते हैं, 'भगवान मैं ट्वीट करना छोड़ दूंगा बस ये टी20 संभाल ले.' जवाब में गेंद खुशी मनाती हुई नजर आती है. सहवाग आगे कहते हैं, 'हारने का डर नहीं है इनके ड्रामे की चिंता है.'

Loading...

'टी20 में पहली बार जीत गया तो पता नहीं क्‍या करेगा'
इससे पहले जारी हुए विज्ञापन में गेंद कहती है, 'बांग्‍लादेश गिल्‍ली उड़ा देगा तुम्‍हारी.' इसके बाद सहवाग और गेंद के बीच 'तोता उड़, मैना उड़' का खेल होता है. लेकिन सहवाग गलती से इसमें कोहली को भी उड़ा देते हैं. ऐसे में गेंद जश्‍न मनाती है और कहती है, 'अरे कोहली को उड़ा दिया. उड़ा दिया रे. जीत गया.' सहवाग जवाब में कहते हैं, 'यहां इतना उड़ रहा है अगर टी20 में पहली बार जीत गया तो पता नहीं क्‍या करेगा यार ये.'

फैंस में होता है टकराव
बता दें कि बांग्‍लादेश की टीम अभी तक भारत को टी20 में हरा नहीं पाई है. दोनों के बीच पिछले कुछ सालों में काफी कड़े मुकाबले हुए हैं लेकिन टीम इंडिया बाजी मारने में कामयाब रही है. दोनों के बीच जब भी मुकाबला होता है तो भावनाएं उफान पर होती हैं. 2015 वर्ल्‍ड कप और 2016 टी20 वर्ल्‍ड कप में भारत से हारने के बाद से बांग्‍लादेशी फैंस सोशल मीडिया पर काफी प्रतिक्रियाएं देते हैं. कई बार भावनाओं में बहकर वे हदें भी पार कर चुके हैं. ऐसे में सीरीज में रोमांचक टक्‍कर देखने को मिल सकती है.

यह भी पढ़ें-

राहुल द्रविड़ से बुधवार को मिलेंगे सौरव गांगुली, ले सकते हैं भारतीय क्रिकेट पर बड़ा फैसला
भारत दौरे से हट सकते हैं कई बांग्लादेशी खिलाड़ी, BCB चीफ ने बयां किया दर्द

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 10:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...