होम /न्यूज /खेल /विराट कोहली टीम इंडिया के 'सुपर फ्लॉप' ओपनर, अब तक नहीं खेल पाए बड़ी पारी

विराट कोहली टीम इंडिया के 'सुपर फ्लॉप' ओपनर, अब तक नहीं खेल पाए बड़ी पारी

आउट होकर वापस लौटते विराट कोहली -AFP

आउट होकर वापस लौटते विराट कोहली -AFP

बांग्लादेश के खिलाफ रोहित शर्मा के चोटिल होने की वजह से विराट कोहली को पारी की शुरुआत करने का मौका मिला. धवन के साथ इस ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में की ओपनिंग
रोहित शर्मा के चोटिल होने के बाद उनको मिली यह जिम्मेदारी

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भले ही मिडिल आर्डर में कमाल प्रदर्शन किया हो लेकिन बतौर ओपनर वह वनडे में नाकाम रहे हैं. टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में उनकी जरूरत पड़ी लेकिन वह टीम को अपना योगदान नहीं दे पाए. नियमित ओपनर टीम के कप्तान रोहित शर्मा चोट की वजह से बल्लेबाजी करने नहीं उतरे और कोहली को पारी की शुरुआत करने भेजा गया था.

टीम इंडिया का बांग्लादेश दौरा अब तक कुछ खास नहीं रहा है. पहले वनडे में टीम को जीत के करीब पहुंचकर खराब गेंदबाजी की वजह से हार का मुंह देखना पड़ा. अब दूसरे वनडे में भी 69 रन पर शुरुआती 6 विकेट निकालने के बाद गेंदबाजों ने बांग्लादेश को वापसी का मौका दे दिया. मेजबान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मेहदी हसन मिराज के शतक की बदौलत 7 विकेट पर 271 रन बनाए. फील्डिंग के दौरान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हुए थे और वह लक्ष्य का पीछा करने पारी की शुरुआत करने नहीं उतरे.

विराट कोहली बतौर ओपनर सुपर फ्लॉप

बांग्लादेश के खिलाफ रोहित शर्मा के चोटिल होने की वजह से विराट कोहली को पारी की शुरुआत करने का मौका मिला. धवन के साथ इस मैच में वह महज 6 गेंद पर 5 रन बनाकर वापस लौट गए. बतौर ओपनर यह उनकी वनडे में 7वीं पारी थी जिसमें हुए.

करियर की शुरुआत उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ लागतार 5 मुकाबले में ओपनिंग की थी लेकिन कुछ खास नहीं कर पाए थे. 12, 37, 25, 54, और 31 रन बनाए थे. वहीं साल 2014 में भी उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ पारी की शुरुआत की थी जिसमें 2 रन ही बना पाए थे. अब बांग्लादेश के खिलाफ 5 रन पर वापस लौटे.

Tags: India vs Bangladesh, KL Rahul, Rohit sharma, Virat Kohli

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें