लाइव टीवी

LIVE मैच के दौरान फैन के लिए दीवार बने विराट कोहली, ऐसे बचाकर की मदद, देखें Video

News18Hindi
Updated: November 17, 2019, 8:00 AM IST
LIVE मैच के दौरान फैन के लिए दीवार बने विराट कोहली, ऐसे बचाकर की मदद, देखें Video
विराट कोहली ने सुरक्षा गार्ड से घुसपैठिए पर आक्रामक न होने की अपील की

Ind vs Ban 1st Test: बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ मैच के तीसरे दिन ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) का फैन उनके पैर छूने पहुंच गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2019, 8:00 AM IST
  • Share this:
इंदौर. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के दुनियाभर में काफी चाहने वाले हैं और वे भी अपने फैंस का दिल कभी नहीं तोड़ते. कोहली यूं तो अपने खेल से ही अपने फैंस का दिल जीत लेते हैं, लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन किसी और वजह से फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. दरअसल पिछले कुछ समय से मैच के दौरान घुसपैठियों का मैदान में घुसना जारी है, जिसके बाद सुरक्षा गार्ड्स को उन्हें बाहर निकालने में काफी मेहनत करनी पड़ती है. एक बार तो इसी कारण रोहित शर्मा चोटिल होने से बच गए थे. खिलाड़ी भी इनसे दूर ही रहते हैं. मगर बांग्‍लादेश के खिलाफ मैच के तीसरे दिन मैदान पर कुछ और ही नजरा दिखा.

दरअसल ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान कोहली का एक फैन दर्शक दीर्घा को पार करके उन तक पहुंच गया. इस फैन ने अपने शरीर पर VK पेंट किया हुआ था और वह कोहली के पैर छूने की कोशिश में था. मैदान के सुरक्षा अधिकारी तेजी से उस फैन की तरफ आए. तभी कोहली ने अपनी बांह फैन के गले में डालकर सुरक्षाकर्मियों को उस फैन पर आक्रामक न होने की अपील की. कोहली के इस चेहरे ने सभी का दिल भी जीत लिया.



टीम इंडिया ने हासिल की बड़ी जीत
Loading...

बता दें कि विराट कोहली  (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया (Team India) ने बांग्लादेश पर मैच के तीसरे दिन ही पारी और 130 रन से बड़ी जीत हासिल की है. हालांकि बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए अनुपस्थित रहे कोहली ने टेस्ट सीरीज से मैदान पर वापसी की, लेकिन इस मैच में वह बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए ‌थे. कोहली इस मैच में अपना खाता तक नहीं खोल पाए थे. हालांकि अब कोहली की नजर 22 नवंबर से कोलकाता में शुरू होने वाले ऐतिहासिक डे नाइट टेस्ट मैच में बड़े स्कोर पर है.

इंदौर टेस्ट में भारतीय गेंदबाजों ने बांग्लादेश की पहली पारी को 150 रन पर ही समेट दिया था, जिसके जवाब में टीम इंडिया (Team India) ने मयं‌क अग्रवाल के दोहरे शतक के दम पर छह‌ विकेट के नुकसान पर 493 रन पर अपनी पहली पारी घोषित की. दूसरी पारी में बांग्लादेश की टीम को मेजबान गेंदबाजों ने 213 रनों पर ही समेट दिया था.

अलग अंदाज़ में अपनी खास फैन से मिले विराट कोहली, कैप पर दिया ऑटोग्राफ

सौरव गांगुली को मिली बड़ी राहत, खारिज हुआ यह गंभीर आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 7:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...