लाइव टीवी
Elec-widget

IND vs BAN: जीत के हीरो रहे दीपक चाहर मैच के बाद हुए ट्रोल, टीम के इस खिलाड़ी ने कहा-बेशर्म आदमी

News18Hindi
Updated: November 11, 2019, 6:12 PM IST
IND vs BAN: जीत के हीरो रहे दीपक चाहर मैच के बाद हुए ट्रोल, टीम के इस खिलाड़ी ने कहा-बेशर्म आदमी
दीपक चाहर ने युजवेंद्र चहल का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया

दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने बांग्लादेश के खिलाफ सात रन पर छह विकेट लेकर विश्व रिकॉर्ड बना दिया, इसके बावजूद वह ट्रोल हो गए

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2019, 6:12 PM IST
  • Share this:
नागपुर. बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ नागपुर में सीरीज के तीसरे और आखिरी टी20 मैच में सात रन पर छह विकेट लेने वाले दीपक चाहर (Deepak Chahar) आज हर जगह छाए हुए हैं. अपनी घातक गेंदबाजी से टी20 में हैट्रिक लेने वाले पहले पुरुष भारतीय खिलाड़ी चाहर हालांकि मैच के बाद ट्रोल भी हाे गए. जीत के बाद दीपक चाहर और अर्धशतक लगाने वाले श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) चहल टीवी में आए. जहां युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने उनका इंटरव्यू लिया.
इस बीच भारत के स्टार स्पिनर चहल ने चाहर को ट्रोल भी कर दिया. हालांकि ऐसा उन्होंने मजाक में किया था. चाहर से बात करते हुए चहल ने कहा इनकी तारीफ करते हुए क्या कहे, जिन्होंने गेंदबाजी में आज उनका ही रिकॉर्ड तोड़ दिया. चहल ने रिकॉर्ड टूटने पर मजाकिया अंदाज में चाहर को कहा कि बड़े बेशर्म आदमी हो यार तुम. दरअसल नागपुर मैच से पहले युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के नाम भारत की ओर से सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करने का रिकॉर्ड था, जिसे चाहर ने तोड़ दिया. वहीं चाहर ने इस शानदार गेंदबाजी से विश्व रिकॉर्ड भी बना लिया है.


Loading...

चाहर ने अजंता मेंडिस को छोड़ा पीछे
श्रीलंका के अजंता मेंडिस के नाम टी20 इंटरनेशनल मैच में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करने का रिकॉर्ड था, जिसे चाहर ने पीछे छोड़ दिया. मेंडिस ने आठ रन देकर छह विकेट लिए ‌थे. वहीं श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने चहल से बात करते हुए कहा कि जब उन्होंने इस मैच के एक ओवर में लगातार तीन छक्के लगा दिए थे तो उनकी नजर बाकी के तीन गेंदों पर भी छक्के लगाने की थी, लेकिन गेंदबाज ने चौथी गेंद यॉर्कर डाल दी और उस स्थिति में कोई कुछ नहीं कर सकता. अय्यर ने कहा कि अगर कोई बल्लेबाज ओवर की शुरुआती तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के लगा देता है तो फिर उसकी नजर उस ओवर में छह छक्के पूरे करने पर होती है. अय्यर ने 33 गेंदों पर 62 रन जड़े थे.
भारत ने तीसरे टी20 मैच में बांग्लादेश को 30 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज भी 2-1 से अपने नाम कर ली है.सीरीज का पहला मैच बांग्लादेश ने सात विकेट से जीता था, जबकि दूसरे मैच में टीम इंडिया ने आठ वि‌केट से जीत दर्ज की.

मिलिए मकड़ी की एक नई प्रजाति 'मारेंगो सचिन तेंदुलकर' से, जानें क्या है मामला

चाहर ने रैंकिंग में लगाई लंबी छलांग,कोहली को न खेलने का हुआ बड़ा नुकसान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 5:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...