IND VS ENG: प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर विराट कोहली ने छोड़ा आसान कैच, रन आउट भी नहीं कर पाए

IND VS ENG: विराट कोहली की खराब फील्डिंग, हो गए ट्रोल (PIC: AFP)

IND VS ENG: विराट कोहली की खराब फील्डिंग, हो गए ट्रोल (PIC: AFP)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) की गेंद पर इंग्लैंड के कप्तान ऑयन मॉर्गन (Eoin Morgan) का आसान कैच टपका दिया, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 8:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) दुनिया के सबसे फिट क्रिकेटरों में से एक हैं. साथ ही वो हर फॉर्मेट में 50 से ज्यादा की औसत से रन बनाने वाले एकलौते खिलाड़ी हैं लेकिन बतौर फील्डर उनका स्तर लगातार गिरता जा रहा है. इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में विराट कोहली ने प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर आसान कैच टपकाया.

विराट कोहली ने इंग्लैंड के कप्तान ऑयन मॉर्गन का कैच छोड़ा. 17वें ओवर में प्रसिद्ध कृष्णा की बाहर जाती गेंद पर मॉर्गन का बल्ला लगा और गेंद स्लिप में खड़े विराट कोहली के हाथों में गई लेकिन भारतीय कप्तान ने कैच छोड़ दिया. यही नहीं विराट कोहली के पास मॉर्गन को रन आउट करने का मौका भी था लेकिन वो ये भी नहीं कर सके. सभी को लगा कि विराट कोहली ने मॉर्गन का कैच पकड़ लिया है लेकिन वो कैच छोड़ चुके थे.

विराट कोहली हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल

विराट कोहली ने जैसे ही कैच टपकाया वो सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे. कई फैंस ने लिखा कि ऐसी फिटनेस का क्या फायदा जब कैच ही ना पकड़ी जा सके. बता दें टी20 सीरीज में विराट कोहली खराब फील्डिंग पर शार्दुल ठाकुर पर गुस्सा करते नजर आए थे. फैंस ने उन्हें पहले खुद की फील्डिंग सही करने की सलाह दी.
IND VS ENG: श्रेयस अय्यर को लगी चोट, दूसरे वनडे में सूर्यकुमार यादव को मिलेगा मौका?

विराट कोहली को खराब फील्डिंग के लिए किया गया ट्रोल


मॉर्गन को जीवनदान देना भारी नहीं पड़ा



वैसे विराट कोहली का ऑयन मॉर्गन को जीवनदान देना ज्यादा भारी नहीं पड़ा. मॉर्गन को 25वें ओवर में शार्दुल ठाकुर ने विकेटकीपर केएल राहुल के हाथों कैच आउट कराया. शार्दुल की बाउंसर का मॉर्गन के पास कोई जवाब नहीं था. इसी ओवर में शार्दुल ठाकुर ने जोस बटलर को भी LBW आउट किया. वहीं अपना पहला मैच खेल रहे प्रसिद्ध कृष्णा ने दूसरे स्पेल में जबर्दस्त गेंदबाजी की. इस तेज गेंदबाज ने जेसन रॉय और बेन स्टोक्स के दो अहम विकेट चटकाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज