Home /News /sports /

IND VS ENG: ऋषभ पंत के बल्लेबाजी पर उतरते ही जोश में आए ब्रायन लारा, कहा-इंग्लैंड पर बोलो हमला

IND VS ENG: ऋषभ पंत के बल्लेबाजी पर उतरते ही जोश में आए ब्रायन लारा, कहा-इंग्लैंड पर बोलो हमला

IND VS ENG: ऋषभ पंत की सोच के मुरीद बने ब्रायन लारा, किया गजब ट्वीट (AFP, लारा इंस्टाग्राम)

IND VS ENG: ऋषभ पंत की सोच के मुरीद बने ब्रायन लारा, किया गजब ट्वीट (AFP, लारा इंस्टाग्राम)

नॉटिंघम टेस्ट (India vs England, 1st Test) के दूसरे दिन भारतीय टीम ने 15 रनों के अंदर 4 विकेट गिरा दिये. इसके बाद जब क्रीज पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कदम रखा तो वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा (Brian Lara) उनकी सोच देख बेहद खुश हुए.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. नॉटिंघम टेस्ट के दूसरे दिन (India vs England, 1st Test) बारिश ने खलल डाला और पूरे दिन में महज 33.4 ओवर ही फेंके जा सके. हालांकि इन 202 गेंदों में ही फैंस को काफी कुछ देखने को मिला. भारतीय क्रिकेट फैंस ने केएल राहुल और रोहित शर्मा की बेहतरीन ओपनिंग साझेदारी देखी. केएल राहुल का अर्धशतक देखा लेकिन इसके बाद उन्हें भारत के 4 बड़े बल्लेबाजों को महज 15 रनों के अंदर आउट होते हुए भी दिखाई दिये. टीम इंडिया का पहला विकेट 97 रन पर गिरा लेकिन 112 रन होते-होते टीम ने चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे के भी विकेट गंवा दिये. इसके बाद क्रीज पर कदम रखा विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने, और उन्होंने आते ही इंग्लैंड पर हमला करने की नीति अपनाई. पंत की ये सोच वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा को बहुत पसंद आई और उन्होंने ट्वीट कर इसका इजहार भी कर दिया.

    ब्रायन लारा ने ट्वीट कर लिखा- ‘बिल्कुल ऐसे ही ऋषभ पंत. उनपर हमला कर दो. स्कोरबोर्ड को आगे बढ़ाते रहो.’ महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने ये ट्वीट इसलिए किया क्योंकि पंत ने अपना खाता जेम्स एंडरसन की गेंद पर हवाई शॉट खेलकर खोला. पंत के इस शॉट ने कमेंट्री कर रहे पूर्व क्रिकेटरों को हैरत में डाल दिया. दरअसल एंडरसन ने लगातार दो गेंदों पर चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली को पैवेलियन भेज दिया था. रहाणे भी रन आउट हो गए थे. सभी को लगा कि पंत क्रीज पर जमने की कोशिश करेंगे लेकिन टीम इंडिया का ये विकेटकीपर अपने ही अंदाज में दिखाई दिया. बारिश की वजह से खेल रुकने तक पंत ने एक चौके की मदद से 8 गेंदों में 7 रन बना लिये थे. वहीं केएल राहुल भी 57 रन बनाकर नाबाद रहे.

    IND VS ENG: विराट कोहली को जेम्स एंडरसन ने पहली ही गेंद पर किया आउट, देखिए Video

    पंत पर लारा का ट्वीट वायरल

    पंत पलट सकते हैं बाजी
    भले ही भारतीय टीम ने 125 रन पर 4 विकेट गंवा दिये हैं लेकिन खेल में अब भी भारत ही आगे है. दरअसल इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी में 183 रन ही बनाए हैं. ऐसे में अगर पंत तेज-तर्रार 40-50 रन बना देते हैं तो टीम इंडिया को आसानी से बड़ी बढ़त मिल जाएगी क्योंकि केएल राहुल नॉटिंघम में दीवार बनकर खड़े हो चुके हैं. बता दें पंत ने अपने टेस्ट करियर का पहला शतक भी इंग्लैंड में ही लगाया था. खुद इंग्लैंड के कई पूर्व क्रिकेटर पंत को ही इंग्लैंड के लिए सबसे बड़ा खतरा मानते हैं. क्योंकि अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से पंत एक सेशन में खेल को पलटने का दम रखते हैं. उम्मीद है कि तीसरे दिन पंत कुछ ऐसा ही करेंगे.

    Tags: Brian Lara, Cricket news, India Vs England, India vs England 2021, Shikhar dhawan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर