• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET INDIA VS ENGLAND 2ND T20I ISHAN KISHAN SHOULD GET FULL CHANCE FEELS GAUTAM GAMBHIR

IND VS ENG: गौतम गंभीर ने कहा-इशान किशन से नाइंसाफी मत करना, शिखर धवन को बाहर करने पर उठाए सवाल

IND VS ENG: इशान किशन को पूरा मौका मिले- गौतम गंभीर

भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 की प्लेइंग इलेवन में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को बाहर कर इशान किशन (Ishan Kishan) को मौका दिया, गौतम गंभीर ने कमेंट्री के दौरान बड़ी बात कही.

  • Share this:
    नई दिल्ली. इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया ने प्लेइंग इलेवन में दो बड़े बदलाव किये. टीम ने बाएं हाथ के बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) और दाएं हाथ के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को टी20 डेब्यू कराया. इन दोनों खिलाड़ियों के डेब्यू का कई क्रिकेट फैंस और एक्सपर्ट्स को इंतजार था. हालांकि विराट कोहली ने इशान किशन को मौका देने के लिए शिखर धवन  (Shikhar Dhawan) को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा, जिसपर पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने सवाल खड़े किये.

    गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री करते हुए कहा कि शिखर धवन को महज एक मैच के बाद ही बाहर कर दिया गया. वो भी तब जब रोहित शर्मा नहीं खेल रहे हैं. ऐसे में अब अगर रोहित शर्मा वापस आएंगे तो क्या इशान किशन को बाहर कर दिया जाएगा? गौतम गंभीर ने कमेंट्री के दौरान कहा कि इशान किशन जैसे युवा खिलाड़ियों को महज 1-2 मौके देकर बाहर नहीं करना चाहिए. उन्हें सीरीज के बचे हुए सभी मैच में मौका देना चाहिए. गौतम गंभीर ने सूर्यकुमार यादव को भी मौका देने की बात कही. गौतम गंभीर ने टीम इंडिया मैनेजमेंट पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सोच समझ नहीं आती क्योंकि वो किसी खिलाड़ी को पूरा मौका नहीं देता.

    शिखर धवन का क्या होगा?
    गौतम गंभीर ने कमेंट्री के दौरान सवाल पूछा कि शिखर धवन को महज एक मैच खिलाकर बाहर कर दिया गया है, ऐसे में टीम इंडिया उनका भविष्य कैसे देखती है? गौतम गंभीर के साथ आकाश चोपड़ा और वीवीएस लक्ष्मण ने भी यही बात कही. लक्ष्मण ने कहा कि शिखर धवन लगातार अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं और उनके साथ ये नाइंसाफी हो रही है. वहीं आकाश चोपड़ा ने कहा कि इशान किशन के आने से ऐसा लग रहा है कि अब शिखर धवन टी20 में भारत के चौथे ओपनिंग विकल्प हो गए हैं. हालांकि टीम इंडिया की क्या रणनीति है ये तो विराट और कोच रवि शास्त्री ही जानते हैं.
    Published by:Anoop Dev Singh
    First published: