Home /News /sports /

IND vs ENG: लॉर्ड्स में भारत और इंग्लैंड के बीच 12 अगस्त से दूसरा टेस्ट, जानिए- पांच दिन कैसा रहेगा मौसम

IND vs ENG: लॉर्ड्स में भारत और इंग्लैंड के बीच 12 अगस्त से दूसरा टेस्ट, जानिए- पांच दिन कैसा रहेगा मौसम

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स मैदान पर होना है. पहले मैच में बारिश के चलते काफी परेशानी झेलनी पड़ी थी, जो ड्रॉ रहा था. (AP)

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स मैदान पर होना है. पहले मैच में बारिश के चलते काफी परेशानी झेलनी पड़ी थी, जो ड्रॉ रहा था. (AP)

नॉटिंघम में खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट मैच में बारिश और खराब मौसम ने काफी परेशान किया था. 5 मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 12 अगस्त से लॉर्ड्स में खेला जाना है. इस टेस्ट मैच पर हालांकि बारिश की कोई भविष्यवाणी नहीं है लेकिन दूसरे दिन 13 अगस्त को बादल घिर सकते हैं. जानिए- पांचों दिन के मौसम का हाल-

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच (IND vs ENG 2nd Test) लंदन के ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाएगा. पांच मैचों की सीरीज का यह दूसरा मैच 12 अगस्त से शुरू होगा. नॉटिंघम में खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट मैच में बारिश और खराब मौसम ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों को ही नहीं बल्कि फैंस को भी परेशान किया. मैच के 5वें और अंतिम दिन तो एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी. अब फैंस जानना चाह रहे हैं कि दूसरे टेस्ट मैच में मौसम की भूमिका कैसी रहेगी.

    पहले बता दें कि नॉटिंघम से लंदन पहुंचने में करीब 3 घंटे का वक्त लगता है. दोनों ही जगहों में मौसम भी काफी बदला हुआ होता है. सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 12 अगस्त से शुरू होना है, ऐसे में पहले दिन की बात करें तो Accuweather के मुताबिक, अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है. बारिश के आसार नहीं हैं. इसके बाद शुक्रवार 13 अगस्त को भी तापमान मैच के पहले दिन के बराबर ही रहेगा. मौसम तो सुहाना रहेगा लेकिन दूसरे दिन बादल घिर सकते हैं.

    इसे भी पढ़ें, विराट कोहली इंग्लैंड के जिम में बहा रहे पसीना, वेटलिफ्टिंग का शेयर किया वीडियो

    दूसरे दिन भी बारिश के आसार नजर नहीं आ रहे हैं. शनिवार 14 अगस्त यानी टेस्ट मैच के तीसरे दिन थोड़ी गर्मी हो सकती है, वहीं रविवार 15 अगस्त को भी मौसम सुहावना ही रहने की उम्मीद है. मैच के पांचवें और अंतिम दिन 16 अगस्त को किसी तरह की बारिश के कोई आसार नजर नहीं आते हैं.

    भारतीय टीम सोमवार शाम को ही लंदन रवाना हो गई थी, वहीं सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ नॉटिंघम में ही अपना क्वारंटाइन पूरा कर रहे हैं. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के भी लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान मौजूद रहने की खबर है, क्योंकि ब्रिटेन की सरकार ने भारत से आने वाले लोगों को रेड लिस्ट से हटा दिया है.

    Tags: Cricket news, IND vs ENG, Ind vs eng test 2021, India vs England 2021, India vs England 2nd Test

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर