• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND VS ENG: ऋषभ पंत की बात विराट कोहली ने नहीं मानी, टीम इंडिया को हुआ 'नुकसान', देखें Video

IND VS ENG: ऋषभ पंत की बात विराट कोहली ने नहीं मानी, टीम इंडिया को हुआ 'नुकसान', देखें Video

IND VS ENG: ऋषभ पंत ने विराट कोहली को बहुत रोका लेकिन कप्तान साहब कर गए गलती, देखिए वीडियो (AFP)

IND VS ENG: ऋषभ पंत ने विराट कोहली को बहुत रोका लेकिन कप्तान साहब कर गए गलती, देखिए वीडियो (AFP)

India vs England, 2nd Test: इंग्लैंड की पारी के दौरान जब मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) की गेंद पर LBW की अपील हुई तो विराट कोहली (Virat Kohli) ने डीआरएस लिया लेकिन विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant DRS Video) उन्हें मना करते रहे. कप्तान ने उनकी बात नहीं सुनी और टीम ने रिव्यू गंवा दिया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. लॉर्ड्स टेस्ट (India vs England, 2nd Test) के दूसरे दिन टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों ने एक बार फिर बेहतरीन गेंदबाजी की. इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर को एक बार फिर भारतीय तेज गेंदबाजों ने परेशान किया. लेकिन इंग्लैंड की पारी के दौरान एक ऐसी घटना भी घटी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने अपनी स्विंग से जो रूट के पैड पर गेंद मारी, अंपायर ने नॉट आउट दिया लेकिन सिराज के कहने पर विराट कोहली ने रिव्यू ले लिया और भारत को निराशा का सामना करना पड़ा. इसके बाद एक बार फिर सिराज की गेंद पर जो रूट के खिलाफ LBW की अपील हुई और विराट कोहली (Virat Kohli) ने रिव्यू ले लिया लेकिन इससे पहले ऋषभ पंत (Rishabh Pant DRS Video) ने उन्हें बहुत रोका.

    ऋषभ पंत (Rishabh Pant) लगातार विराट कोहली को मना करते रहे कि रिव्यू लेना सही नहीं है. हालांकि कप्तान कोहली माने नहीं और उन्होंने सिराज की गेंद पर लगातार दूसरी बार रिव्यू ले लिया. एक बार फिर भारत को निराशा का सामना करना पड़ा. बता दें पंत के कोहली को रोकने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें फैंस ने ये वीडियो देखने के बाद ऋषभ पंत के साथ हमदर्दी जताई. दरअसल पंत के कहने पर कई बार विराट कोहली ने रिव्यू लिया है और वो गलत साबित हुआ है. अकसर पंत को इसके लिए ट्रोल भी किया जाता है. इस बार जब पंत ने कप्तान कोहली को रोका तो उन्होंने इस विकेटकीपर की बात ही नहीं सुनी.

    सिराज करते हैं कोहली को भ्रमित
    बता दें भारत ने जो अपने दो रिव्यू गंवाए वो मोहम्मद सिराज की गेंदों पर ही थे. मैच में कमेंट्री कर रहे पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद सिराज ने मजाक ही मजाक में कहा कि भले ही सिराज और कोहली एक ही आईपीएल टीम के लिए खेलते हैं लेकिन ये तेज गेंदबाज कप्तान को बहुत ज्यादा भ्रम में डाल देता है और कोहली उनकी बात मान भी लेते हैं.

    IND VS ENG: जेम्स एंडरसन ने लॉर्ड्स में चटकाए 5 विकेट, 70 साल बाद दिखा ऐसा कमाल

    वैसे आपको बता दें लॉर्ड्स टेस्ट के दूसरे दिन सिराज ने बेहतरीन गेंदबाजी की. इस गेंदबाज ने 15वें ओवर में लगातार 2 विकेट झटके. पहले सिराज ने डोम सिब्ली को आउट किया और अगली ही गेंद पर उन्होंने हसीब हमीद को भी बोल्ड कर दिया. स्टंप्स तक इंग्लैंड ने 3 विकेट पर 119 रन बनाए और वो भारत से अब भी 245 रन पीछे है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज