IND vs ENG : तीसरे वनडे में कुलदीप यादव की जगह नटराजन को मौका, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-XI

टी नटराजन को कुलदीप यादव की जगह प्लेइंग-XI में शामिल किया गया है (फोटो-बीसीसीआई)

टी नटराजन को कुलदीप यादव की जगह प्लेइंग-XI में शामिल किया गया है (फोटो-बीसीसीआई)

India vs England 3rd ODI: सीरीज के इस निर्णायक मैच के लिए दोनों ही टीमों की प्लेइंग-XI में बदलाव हैं. भारतीय टीम में स्पिनर कुलदीप यादव की जगह टी नटराजन को मौका दिया गया. वहीं इंग्लैंड टीम में टॉम कुरेन की जगह मार्क वुड को जगह दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 1:17 PM IST
  • Share this:
पुणे. भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का तीसरा वनडे पुणे के एमसी स्टेडियम में खेला जा रहा है. यह तीन मैचों की इस सीरीज का निर्णायक मैच भी है. इस मुकाबले में इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग का फैसला किया. मैच के लिए दोनों ही टीमों की प्लेइंग-XI में बदलाव किए गए हैं.

भारतीय टीम ने इस मुकाबले के लिए प्लेइंग-XI में एक बदलाव किया और स्पिनर कुलदीप यादव की जगह टी नटराजन को मौका दिया गया. वहीं इंग्लैंड टीम में भी एक बदलाव है और टॉम करन की जगह मार्क वुड को जगह दी गई है. जो टीम इस मुकाबले को जीतेगी, वह सीरीज भी अपने नाम कर लेगी.

पढ़ें, गौतम गंभीर बोले-गेंदबाज बॉलिंग मशीन बनकर रह जाएंगे, जानें इसकी वजह

नटराजन ने इससे पहले भारत के लिए एक टेस्ट, एक वनडे और 4 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं. मैच से पहले पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने बताया कि पिच बल्लेबाजी के लिए बेहतर साबित हो सकती है. उन्होंने बताया कि थोड़ी घास है लेकिन बल्लेबाज अच्छा कर सकते हैं.
प्लेइंग- XI

भारत: शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर, टी नटराजन और प्रसिद्ध कृष्णा

इंग्लैंड: जॉनी बेयरस्टो, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, डेविड मलान, जोस बटलर (कैप्टन/विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, मोईन अली, सैम कुरेन, आदिल राशिद, रीस टॉपले और मार्क वुड



इससे पहले भारतीय टीम ने पहला वनडे 66 रनों से जीतकर सीरीज में दमदार आगाज किया, लेकिन उसे दूसरे वनडे में 336 रन का बड़ा स्कोर बनाने के बावजूद शिकस्त झेलनी पड़ी. इंग्लैंड ने इस लक्ष्य को जॉनी बेयरस्टो के नाबाद शतक की बदौलत 43.3 ओवर में 4 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया था. भारत ने टेस्ट सीरीज 3-1 और पांच मैचों की टी20 सीरीज 3-2 से अपने नाम की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज