IND VS ENG: केएल राहुल तीसरे टी20 में नहीं खेलेंगे? जानिये भारत की संभावित Playing 11

IND VS ENG: क्या केएल राहुल तीसरे टी20 में नहीं खेलेंगे (फोटो-एएफपी)

भारत और इंग्लैंड (India vs England, 3rd T20I) के बीच तीसरा टी20 मैच अहमदाबाद में मंगलवार को खेला जाएगा, सीरीज 1-1 से बराबरी पर है

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 (India vs England, 3rd T20I)  सीरीज 1-1 से बराबरी पर है. पहला मैच इंग्लैंड ने जीता तो दूसरे मुकाबले में भारत ने पलटवार किया. अब सभी की नजरें तीसरे मैच पर है जो मंगलवार को अहमदाबाद में ही खेला जाएगा. भारतीय टीम के खेमे से खबर ये है कि वो प्लेइंग इलेवन में फिर एक बदलाव कर सकती है. ये बदलाव बहुत बड़ा होगा क्योंकि ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि रोहित शर्मा वापसी करने वाले हैं और खतरा केएल राहुल पर है.

    केएल राहुल सीरीज के दोनों मैचों में नाकाम रहे. पहले मैच में वो 1 रन बनाकर आउट हुए वहीं दूसरे में उन्होंने खाता तक नहीं खोला. रोहित शर्मा पिछले दो टी20 मैचों में आराम कर रहे थे. विराट कोहली ने कहा था कि रोहित को दो मैचों के लिए आराम दिया गया है. पहले मैच में शिखर धवन को मौका दिया गया और दूसरे मैच में इशान किशन ने डेब्यू किया. राहुल दोनों मैच खेले और वो फ्लॉप साबित हुए. अब कहा जा रहा है कि रोहित शर्मा की वापसी केएल राहुल की जगह ही होने वाली है.

    केएल राहुल को बाहर करना उनके साथ होगी नाइंसाफी
    बता दें केएल राहुल को अगर टीम इंडिया बाहर करती है तो ये उनके साथ नाइंसाफी होगी. केएल राहुल ने आईपीएल 2020, ऑस्ट्रेलिया वनडे, टी20 सीरीज, न्यूजीलैंड वनडे-टी20 सीरीज में काफी रन बनाए लेकिन इसके बाद वो ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में नहीं खेले जिसके बाद उन्होंने लय खोई है. अब टीम इंडिया को दाएं हाथ के इस बल्लेबाज को और मौके देने चाहिए.

    संजना गणेशन की 4 खूबियों पर दिल हारे जसप्रीत बुमराह, बना लिया अपनी दुल्हन

    भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन ये हो सकती है
    भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा शामिल हो सकते हैं. इशान किशन को दोबारा मौका मिलना तय माना जा रहा है. इसके अलावा विराट कोहली, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या का स्थान भी पक्का माना जा रहा है. वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल की जगह भी पक्की मानी जा रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.