IND VS ENG: क्या सूर्यकुमार यादव के लिए बलिदान देंगे विराट कोहली?

IND VS ENG: क्या सूर्यकुमार यादव को अपनी बल्लेबाजी पोजिशन पर खिलाएंगे विराट? (PC-AFP)

भारत और इंग्लैंड के बीच हुए दूसरे टी20 में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने डेब्यू किया था लेकिन उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के लिए बेहद खास रहा. ये सूर्यकुमार यादव का डेब्यू मैच था और उन्होंने एक बेहतरीन कैच भी लपका. हालांकि सूर्यकुमार के फैंस को उस वक्त निराशा हुई जब उनकी बल्लेबाजी ही नहीं आई. टीम इंडिया ने दूसरा टी20 सात विकेट से अपने नाम किया था. अब भारतीय टीम को मंगलवार को तीसरा टी20 खेलना है और ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि इस बार सूर्यकुमार यादव को बल्लेबाजी का मौका मिलेगा.

    हालांकि सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी के लिए टीम इंडिया को बैटिंग ऑर्डर में थोड़ा बदलाव करना होगा. या तो फिर भारतीय टीम के विकेट जल्दी गिरें और सूर्यकुमार को बल्लेबाजी का मौका मिले. बता दें सूर्यकुमार यादव को छठे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए रखा गया है. उनसे पहले मिडिल ऑर्डर में ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर खेल रहे हैं. अब सवाल ये है कि क्या विराट कोहली दाएं हाथ के इस ताबड़तोड़ बल्लेबाज को तीसरे टी20 में अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देंगे.

    संजना गणेशन की 4 खूबियों पर दिल हारे जसप्रीत बुमराह, बना लिया अपनी दुल्हन

    सूर्यकुमार यादव के लिए अपनी जगह छोड़ेंगे विराट?
    बता दें सूर्यकुमार यादव को मौका देने का एक तरीका ये भी है कि विराट कोहली अपना तीसरा स्थान छोड़कर उन्हें मौका दें. सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस के लिए भी तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं. अगर सूर्यकुमार यादव को इसी नंबर पर ही मौका दिया जाएगा तो वो अपनी प्रतिभा दिखा पाएंगे. ठीक वैसे ही जैसे इशान किशन ने दिखाई. इशान किशन ने दूसरे टी20 में ओपनिंग करते हुए महज 28 गेंदों में अर्धशतक ठोक भारत को जीत दिलाई और मैन ऑफ द मैच भी बने. सूर्यकुमार यादव के अंदर भी जबर्दस्त प्रतिभा है बस उन्हें एक अदद मौके की तलाश है. देखते हैं विराट कोहली तीसरे टी20 में क्या रणनीति अपनाते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.