Home /News /sports /

IND VS ENG: ओवल टेस्ट में भी जार्वो ने की घुसपैठ, सहवाग को पंजाब पुलिस का डंडा याद आया

IND VS ENG: ओवल टेस्ट में भी जार्वो ने की घुसपैठ, सहवाग को पंजाब पुलिस का डंडा याद आया

IND VS ENG: जार्वो ने की घुसपैठ, सहवाग को आई पंजाब पुलिस के डंडे की याद (फोटो-सहवाग इंस्टाग्राम)

IND VS ENG: जार्वो ने की घुसपैठ, सहवाग को आई पंजाब पुलिस के डंडे की याद (फोटो-सहवाग इंस्टाग्राम)

India vs England, 4th Test: भारतीय क्रिकेट टीम के इंग्लिश फैन जार्वो (Jarvo) ने ओवल टेस्ट में भी घुसपैठ की. वो भारत की गेंदबाजी के दौरान मैदान में घुस आए और जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) से टकरा गए. इसके बाद वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने बड़ी गजब बात कही.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज (India vs England, 4th Test) के दौरान एक इंग्लिश क्रिकेट फैन पूरी दुनिया में मशहूर हो गया है. इस फैन का नाम है जार्वो 69  (Jarvo) जो कि खेल के दौरान मैदान में घुसपैठ करता है. ओवल टेस्ट के दूसरे दिन भी जार्वो ने ऐसा ही किया और लंच सेशन से ठीक पहले वो मैदान पर घुस आया. जार्वो इस बार गेंदबाजी के लिए दौड़ते हुए आया और नॉन स्ट्राइक पर खड़े इंग्लिश विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो से टकरा गया. जार्वो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जार्वो की इस हरकत को देख पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग को पंजाब पुलिस के डंडे की याद आ गई.

    बता दें इंग्लैंड की पारी के 34वें ओवर में जब उमेश यादव जब अपनी तीसरी गेंद फेंकने की तैयारी कर रहे थे तभी मैदान में घुसपैठ हो गई. जार्वो उमेश यादव के पीछे से दौड़ते हुए आए और बेयरस्टो से टकरा गए. इसके बाद ओवल के सुरक्षागार्ड उन्हें बाहर ले गए. बता दें जार्वो ने सीरीज में लगातार तीसरी बार मैदान में घुसपैठ की है. लॉर्ड्स टेस्ट में वो गेंदबाज करने के लिए आ गए थे और लीड्स टेस्ट में तो जार्वो बैटिंग पैड्स पहनकर ही मैदान में उतर गए.

    IND VS ENG: 4,4,4,4,4,4,4…शार्दुल ठाकुर-सिराज की धुनाई, इंग्लैंड ने टेस्ट में खेला टी20 क्रिकेट!

    सहवाग को याद आया पंजाब पुलिस का डंडा

    जार्वो की घुसपैठ के दौरान वीरेंद्र सहवाग हिंदी में कमेंट्री कर रहे थे और उन्होंने कहा कि अगर ये हरकत वो दिल्ली या पंजाब में करते तो उन्हें ऐसे डंडे पड़ते कि जिंदगी में वो मैदान में नहीं घुसते. सहवाग के साथ कमेंट्री कर रहे आशीष नेहरा ने भी उनसे सहमति दिखाई. नेहरा ने कहा कि कुछ लोग लातों के भूत होते हैं, वो बातों से नहीं मानते. पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने तो इंग्लैंड की सुरक्षा व्यवस्था पर ही सवाल खड़े कर दिये.

    Tags: Cricket news, India vs England 2021, India vs England Test Series, Virender sehwag

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर