• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND VS ENG: माइकल वॉन ने विराट कोहली को फिर 'नीचा' दिखाने की कोशिश की, अश्विन पर कही बड़ी बात

IND VS ENG: माइकल वॉन ने विराट कोहली को फिर 'नीचा' दिखाने की कोशिश की, अश्विन पर कही बड़ी बात

IND VS ENG: अश्विन को लेकर वॉन ने विराट कोहली पर साधा निशाना (Vaughan Instagram)

IND VS ENG: अश्विन को लेकर वॉन ने विराट कोहली पर साधा निशाना (Vaughan Instagram)

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को ओवल टेस्ट में मौका नहीं मिला है और टीम इंडिया के इस फैसले पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने एक बार फिर विराट कोहली को 'नीचा' दिखाने की कोशिश की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. टीम इंडिया के खिलाफ बयानबाजी में शायद माइकल वॉन (Michael Vaughan) को बहुत मजा आता है इसलिए वो अकसर ऐसे काम करते रहते हैं. ओवल टेस्ट के पांचवें दिन से पहले एक बार फिर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने ऐसा ही किया और उन्होंने इशारों ही इशारों में विराट कोहली (Virat Kohli) को नीचा दिखाने की कोशिश की. माइकल वॉन ने ओवल टेस्ट के पांचवें दिन (India vs England, 4th Test) के खेल को लेकर कहा कि ये मुकाबला बेहद रोमांचक होने जा रहा है लेकिन अगर अश्विन (Ravichandran Ashwin) इस मैच में खेल रहे होते तो इंग्लैंड की टीम इस मैच को जीत ही नहीं पाती. बता दें अश्विन इंग्लैंड के खिलाफ हुए चारों टेस्ट मैच नहीं खेले हैं और लगातार विराट कोहली के इस फैसले पर सवाल खड़े किये जा रहे हैं.

    माइकल वॉन ने अश्विन के सेलेक्शन नहीं होने के मुद्दे पर इशारों ही इशारों में विराट कोहली के खिलाफ ट्वीट किया, ‘क्या टेस्ट मैच है. दोनों ही टीमों के पास जीत का मौका है. अगर अश्विन खेल रहे होते तो इंग्लैंड के पास कोई मौका नहीं होता. बिना अश्विन के पास पूरा मौका है. क्या जबर्दस्त टेस्ट सीरीज रही है.’

    इसे भी पढ़ें, रोहित शर्मा ने चेतेश्वर पुजारा को किया ट्रोल, बोले- कोई बता रहा था आपने 50 गेंदों में 35 रन बना दिए

    माइकल वॉन ने किया अश्विन पर ट्वीट, विराट को दिखाया नीचा?

    ओवल टेस्ट के आखिरी दिन स्पिनर्स को मदद
    बता दें ओवल टेस्ट के आखिरी दिन स्पिनर्स को मदद मिल रही है. रवींद्र जडेजा की गेंद काफी टर्न हो रही है. ओवल की पिच पर रफ पैच बने हुए हैं जिससे स्पिनर को ज्यादा मदद मिल रही है. अगर अश्विन इस मैच में खेल रहे होते तो जाहिर तौर पर वो इंग्लैंड की टीम के लिए खतरनाक साबित होते. बता दें अश्विन टेस्ट मैच से पहले कमाल की फॉर्म में थे. अश्विन ने टेस्ट सीरीज से पहले सरे के लिए काउंटी मैच खेला था जिसमें उन्होंने समरसेट के खिलाफ महज 27 रन देकर 6 विकेट लिये थे. लेकिन इसके बावजूद अश्विन को नॉटिंघम, लॉर्ड्स, लीड्स और ओवल टेस्ट में मौका नहीं मिला. रवींद्र जडेजा को अश्विन पर वरीयता दी गई जिनकी बल्लेबाजी पर विराट कोहली ने ज्यादा भरोसा जताया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज