• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND VS ENG: मोहम्मद सिराज ने हसीब हमीद का आसान कैच छोड़ा, विराट कोहली बोले- ये बिल...

IND VS ENG: मोहम्मद सिराज ने हसीब हमीद का आसान कैच छोड़ा, विराट कोहली बोले- ये बिल...

IND VS ENG: मोहम्मद सिराज ने हसीब हमीद का आसान कैच  टपकाया, विराट कोहली ने बीच मैदान पर कही ये बात (AFP)

IND VS ENG: मोहम्मद सिराज ने हसीब हमीद का आसान कैच टपकाया, विराट कोहली ने बीच मैदान पर कही ये बात (AFP)

India vs England 4th Test: मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की गेंद पर हसीब हमीद का आसान कैच छोड़ा, विराट कोहली (Virat Kohli) ने तेज गेंदबाज को जो कहा...वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. ओवल टेस्ट (India vs England 4th Test) के पांचवें दिन के पहले सेशन में भारतीय टीम को दो कामयाबियां मिली. शार्दुल ठाकुर ने रॉरी बर्न्स को आउट किया वहीं डेविड मलान को विराट कोहली ने शानदार थ्रो पर रन आउट किया. हालांकि भारत को लंच से पहले तीन कामयाबियां मिल सकती थी और इंग्लैंड के टॉप 3 बल्लेबाज पैवेलियन की राह पकड़ सकते थे लेकिन मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की एक गलती ने काम खराब कर दिया. दरअसल मोहम्मद सिराज ने रवींद्र जडेजा की गेंद पर इंग्लिश ओपनर हसीब हमीद (Haseeb Hameed) का आसान कैच टपका दिया जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाने लगा.

    हसीब हमीद जब 55 रनों पर थे तो उन्होंने जडेजा की गेंद पर आगे बढ़कर हवाई शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद मिड ऑन पर खड़े मोहम्मद सिराज की ओर गई. टीम इंडिया को लगा कि हमीद आउट हो रहे हैं लेकिन सिराज ने बेहद ही आसान कैच टपका दिया. गेंद मोहम्मद सिराज के हाथ से छिटक गई और हमीद को जीवनदान मिल गया. सिराज की खराब फील्डिंग देख गेंदबाज जडेजा और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बेहद निराश दिखे. फैंस भी सिराज से नाराज दिखे और सोशल मीडिया पर इस तेज गेंदबाज की जमकर खिंचाई की गई.

    मोहम्मद सिराज को फैंस ने किया ट्रोल

    IND VS ENG: माइकल वॉन ने विराट कोहली को फिर ‘नीचा’ दिखाने की कोशिश की, अश्विन पर कही बड़ी बात

    विराट कोहली ने कहा-ये बिल तुम्हारा है
    हसीब हमीद का कैच छूटने के बाद भारत को कामयाबी जरूर मिली. विराट कोहली ने बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड मलान को जबर्दस्त थ्रो पर रन आउट कर दिया लेकिन हसीब हमीद क्रीज पर ही थे. हमीद के सामने विराट कोहली ने मोहम्मद सिराज को गेंदबाजी पर लगा दिया जिसके बाद कप्ताान ने तेज गेंदबाज को बड़ी दिलचस्प बात कही. विराट कोहली ने कहा, ‘ये बिल तुम्हारा ही है. शाबाश दोस्त.’ विराट कोहली यहां सिराज को कहना चाह रहे थे कि तुमने ही हमीद का कैच छोड़ा है अब इसे आउट करो.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज