IND VS ENG: शुभमन गिल फिर हुए फेल, फैंस ने कहा-99 की औसत वाले मयंक अग्रवाल को मौका दो

IND VS ENG: शुभमन गिल 0 पर आउट. (PIC: AP)

IND VS ENG: शुभमन गिल 0 पर आउट. (PIC: AP)

शुभमन गिल (Shubman Gill) चौथे टेस्ट की पहली पारी में खाता भी नहीं खोल पाए, वो सीरीज में दूसरी बार 0 पर आउट हुए.

  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) का इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खराब प्रदर्शन जारी है. चौथे टेस्ट की पहली पारी में भी शुभमन गिल महज 3 गेंद तक क्रीज पर टिक सके और 0 पर पैवेलियन लौट गए. एंडरसन की गेंद पर शुभमन गिल LBW आउट हुए. शुभमन गिल को एंडरसन ने इन स्विंग गेंद फेंकी जिसे वो समझ नहीं पाए और अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया.

शुभमन गिल ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था लेकिन भारत आते ही उनकी बल्लेबाजी को जैसे मानों नजर सी लग गई. गिल ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 7 पारियो में महज 19.83 की औसत से 119 रन ही बनाए हैं. गिल सीरीज में दो बार शून्य पर आउट हुए हैं और उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 50 रन रहा है. गिल के खराब प्रदर्शन के बाद अब सोशल मीडिया पर उन्हें निशाना बनाया जा रहा है.

मयंक अग्रवाल को मौका देने की मांग
भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में मयंक अग्रवाल पर शुभमन गिल को तरजीह दी. मयंक अग्रवाल ऑस्ट्रेलिया सीरीज में कुछ खास नहीं कर पाए थे जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया. मयंक अग्रवाल का घरेलू मुकाबलों में 99 से ज्यादा का औसत है लेकिन फिर भी उन्हें टीम में जगह नहीं मिली. मयंक अग्रवाल ने भारत में 99.50 की औसत से 597 रन बनाए हैं. जिसमें उनके बल्ले से 3 शतक निकले हैं. इतने बेहतरीन रिकॉर्ड के बावजूद वो बेंच पर बैठे हैं और अब गिल के फेल होने पर फैंस अग्रवाल को मौका देने की मांग कर रहे हैं.
IPL 2021 की तैयारियों के लिए चेन्‍नई पहुंचे एमएस धोनी, जानिए क्‍यों ट्रेंड हुआ 'Definitely Not'


Ind vs Eng, 4th Test, Live Score: सिराज ने रूट को LBW आउट किया, भारत को तीसरी सफलता




शुभमन गिल की जगह मयंक को मिलेगा मौका?


शुभमन गिल की तकनीकी खामी
शुभमन गिल के चौथे टेस्ट की पहली पारी में 0 पर आउट होने पर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा कि इस बल्लेबाज के फुटवर्क में थोड़ा कमी दिख रही है. वो काफी ज्यादा ऑफ स्टंप पर आ रहे हैं जिसकी वजह से वो अंदर आती गेंद पर LBW ज्यादा आउट होंगे. अब देखना ये है कि गिल पर टीम इंडिया कबतक भरोसा दिखाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज