• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Ind vs Eng: इंग्‍लैंड को बड़ा लक्ष्‍य देने के बाद खुशी से झूमे बीसीसीआई अध्‍यक्ष गांगुली, कहा- कोई नहीं हरा सकता

Ind vs Eng: इंग्‍लैंड को बड़ा लक्ष्‍य देने के बाद खुशी से झूमे बीसीसीआई अध्‍यक्ष गांगुली, कहा- कोई नहीं हरा सकता

सौरव गांगुली ने कहा कि क्रिकेट अपने बेहतरीन स्‍तर पर है (pc: Sourav Ganguly/Instagram)

सौरव गांगुली ने कहा कि क्रिकेट अपने बेहतरीन स्‍तर पर है (pc: Sourav Ganguly/Instagram)

India vs England: टीम इंडिया ने चौथे टेस्‍ट में न सिर्फ वापसी की, बल्कि मेजबान इंग्‍लैंड को 368 रन का लक्ष्‍य देकर जीत की मजबूत उम्‍मीद भी जगा दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली टीम इंडिया (Team India) ने द ओवल टेस्‍ट मैच में न सिर्फ वापसी की, बल्कि जीत की उम्‍मीद भी जगा दी है. पहली पारी में 199 रन पर सिमटने वाली टीम इंडिया ने दूसरी पारी में रोहित शर्मा के शतक, चेतेश्‍वर पुजारा, ऋषभ पंत, शार्दुल ठाकुर के अर्धशतक के दम पर मेजबान इंग्‍लैंड को 368 रन का लक्ष्‍य दिया. चौथे दिन का खेल समाप्‍त होने तक इंग्‍लैंड ने बिना नुकसान के 77 रन बना लिए हैं.
    भारत की बल्‍लेबाजी देख बीसीसीआई अध्‍यक्ष और पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली खुशी से झूम उठे. चौथे टेस्‍ट में भारत की जीत की उम्‍मीद जगने के बाद गांगुली ने कहा कि कोई नहीं हरा सकता. उन्‍होंने ट्वीट करते हुए कहा कि क्रिकेट अपने सबसे अच्‍छे रूप में, अच्‍छे से लड़ी गई टेस्‍ट सीरीज को कोई नहीं हरा सकता. एक बार ऑस्‍ट्रेलिया में और अब यह… क्रिकेट का सबसे कुशल रूप.

    तीसरे और चौथे दिन भारतीय बल्‍लेबाज हावी
    रोहित शर्मा ने 127 रन की पारी खेली. उनके बाद पुजारा का भी बल्‍ला चला और उन्‍होंने 61 रन बनाए. पुजारा के बाद चौथे दिन पंत ने 106 गेंदों पर 50 रन जड़ दिए. शार्दुल फिर अलग ही अंदाज में नजर आए और उन्होंने 60 रन की शानदार पारी खेली.

    HBD सईद अनवर : भारत के खिलाफ वनडे में 194 रन बनाने वाला बल्लेबाज, बेटी की मौत के बाद धर्म की तरफ हुआ झुकाव

    IND vs ENG 4th Test: ऋषभ पंत और शार्दुल की शतकीय साझेदारी, भारत ने इंग्लैंड को दिया 368 रन का लक्ष्य

    उन्होंने 72 गेंदों पर 7 चौके और 1 छक्का लगाया. शार्दुल और पंत हालांकि 4 गेंदों के अंतर में ही पैवेलियन लौट गए.  जसप्रीत बुमराह और उमेश यादव ने भी बल्ले से कमाल दिखाया और 9वें विकेट के लिए 36 रन जोड़े. उन्होंने 38 गेंदों पर 4 चौकों की मदद से 24 रन बनाए. उमेश यादव ने भी कुछ दर्शनीय शॉट खेले. उन्‍होंन 23 गेंदों पर 25 रन बनाए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज