Home /News /sports /

IND VS ENG: पुजारा को आंखें दिखाने वाले खिलाड़ी को उमेश यादव ने 'रुलाया', पारी का हुआ दर्दनाक अंत

IND VS ENG: पुजारा को आंखें दिखाने वाले खिलाड़ी को उमेश यादव ने 'रुलाया', पारी का हुआ दर्दनाक अंत

IND VS ENG: उमेश यादव ने क्रेग ओवर्टन की पारी का 'दर्दनाक' अंत किया (AP)

IND VS ENG: उमेश यादव ने क्रेग ओवर्टन की पारी का 'दर्दनाक' अंत किया (AP)

उमेश यादव (Umesh Yadav) ने ओवल टेस्ट (India vs England, 4th Test) में टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका अदा की. दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने दोनों पारियों में 3-3 विकेट चटकाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. ओवल टेस्ट (India vs England, 4th Test) में भारत ने इंग्लैंड पर 157 रनों की दमदार जीत दर्ज की. खेल के पांचवें दिन भारतीय गेंदबाजों ने ओवल की पिच पर कहर बरपाते हुए जो रूट की सेना को महज 210 रनों पर समेट दिया और बड़ी जीत के साथ उसने टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली. भारतीय टीम की जीत में तेज गेंदबाज उमेश यादव  (Umesh Yadav) का अहम योगदान रहा. यादव ने दोनों पारियों में 3-3 विकेट चटकाए. उमेश यादव ने पहली पारी में जो रूट जैसे बल्लेबाज को कमाल की गेंद पर बोल्ड किया वहीं दूसरी पारी में उन्होंने क्रेग ओवर्टन () के विकेट बिखेरे. उमेश यादव की ओवर्टन को फेंकी गई सच में किसी भी बल्लेबाज के लिए बेहद घातक थी.

    उमेश यादव की गेंद ओवर्टन के हाथ पर लगकर सीधे विकेटों पर लगी. गेंद गुड लेंग्थ पर टप्पा खाकर हल्की सी बाहर की ओर निकली और वो ओवर्टन के फोरआर्म पर लगकर विकेटों पर जा लगी. आउट होने के बाद ओवर्टन दर्द से कराहते नजर आए. वो पिच पर ही बने रहे और वो काफी दर्द में नजर आ रहे थे. ओवर्टन वापस लौटते हुए भी काफी दर्द में दिखाई दे रहे थे और फिजियो भी उनके साथ था. ओवर्टन के दर्द को देखकर ऐसा लग रहा है कि उनके दाएं हाथ पर काफी चोट लगी है और सीरीज के आखिरी टेस्ट में खेलना उनके लिए मुश्किल भी हो सकता है.

    IND VS ENG: टीम इंडिया ने ओवल टेस्ट में इंग्लैंड को चटाई धूल, जानिए जीत की 5 बड़ी वजहें

    ओवर्टन ने पुजारा को दिखाई थी आंखें
    बता दें ओवल टेस्ट की दूसरी पारी में क्रेग ओवर्टन ही वो गेंदबाज थे जो चेतेश्वर पुजारा पर गुस्सा दिखा रहे थे. पुजारा ने क्रीज पर आते ही ओवर्टन के ओवर में दो चौके लगाए जिसके बाद ये गेंदबाज बौखला गया और पुजारा को आक्रामक अंदाज में आंखें दिखाने लगा. हालांकि पुजारा पर इसका कोई असर नहीं पड़ा और उन्होंने 61 रनों की शानदार पारी खेली. पुजारा ने रोहित शर्मा के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 153 रनों की साझेदारी की. ओवर्टन जब बल्लेबाजी करने आए तो उमेश यादव ने उन्हें आंखों से नहीं बल्कि गेंद से आक्रामकता दिखाई और उनकी पारी का दर्दनाक अंत किया.

    Tags: Craig Overton, Cricket news, India vs England 2021, India vs England Test Series, Umesh yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर