• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND VS ENG: वीरेंद्र सहवाग ने पीएम मोदी की तस्वीर शेयर कर इंग्लैंड को किया ट्रोल, कहा-आप लोग रोना...

IND VS ENG: वीरेंद्र सहवाग ने पीएम मोदी की तस्वीर शेयर कर इंग्लैंड को किया ट्रोल, कहा-आप लोग रोना...

IND VS ENG: भारत की जीत के बाद वीरेंद्र सहवाग ने किया उसके आलोचकों को ट्रोल (PC-AFP,सहवाग इंस्टाग्राम)

IND VS ENG: भारत की जीत के बाद वीरेंद्र सहवाग ने किया उसके आलोचकों को ट्रोल (PC-AFP,सहवाग इंस्टाग्राम)

भारत ने ओवल टेस्ट में (India vs England, 4th Test) इंग्लैंड को 157 रनों से हराकर सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली जिसके बाद पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने इंग्लैंड और टीम इंडिया के आलोचकों को एक पोस्ट के जरिए जमकर ट्रोल किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. भारत ने लीड्स टेस्ट (India vs England, 4th Test) हारने के बाद ओवल में कमाल की वापसी की. पहली पारी में 99 रनों से पिछड़ने के बावजूद भारत ने ओवल टेस्ट पर 157 रनों से कब्जा कर लिया. खेल के आखिरी दिन भारत को 10 विकेट की दरकार थी और उसके गेंदबाजों ने बैटिंग के लिए अच्छी पिच पर इंग्लैंड को महज 210 रनों पर समेट दिया. भारत ने पूरे 50 साल के बाद ओवल में जीत हासिल की है और अब उसके पास सीरीज भी जीतने का मौका है. ओवल में जीत के बाद टीम इंडिया की चारों ओर तारीफ होने लगी. बड़े-बड़े दिग्गज टीम इंडिया को सलाम करते दिखे वहीं पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने विराट एंड कंपनी के आलोचकों को करारा जवाब दिया. सहवाग ने पीएम मोदी की तस्वीर शेयर कर भारतीय टीम के आलोचकों की बोलती बंद की.

    वीरेंद्र सहवाग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पीएम मोदी की फोटो पोस्ट की, जिसपर लिखा है-आप लोग रोना बंद कीजिये. सहवाग ने इस तस्वीर पर कैप्शन लिखा- टीम इंडिया ने उन लोगों को जवाब दिया है जो सोचते हैं कि ये टीम सिर्फ टर्निंग पिच पर ही जीत सकती है. सहवाग की इस पोस्ट को फैंस ने खूब पसंद किया. एक फैन ने लिखा-ये नया भारत है जो कभी हार नहीं मानता और घर में घुसकर मारता है.

    ओवल में भारत की जीत के बाद सहवाग का ट्वीट वायरल

    IND VS ENG: टीम इंडिया ने ओवल टेस्ट में इंग्लैंड को चटाई धूल, जानिए जीत की 5 बड़ी वजहें

    भारत की ऐतिहासिक जीत
    बता दें ओवल टेस्ट में विजय हासिल करना भारत के लिए कई कारणों से स्पेशल है. ओवल की पिच को पांचवें दिन बेहद पाटा बताया जा रहा था और यहां तक कहा जा रहा था कि इंग्लैंड की टीम भी जीत हासिल कर सकती है. लेकिन खेल के पांचवें दिन भारत ने कसी लाइन-लेंग्थ से गेंदबाजी की. सबसे पहले शार्दुल ठाकुर ने इंग्लैंड के ओपनर रॉरी बर्न्स को आउट किया. इसके बाद कप्तान विराट कोहली ने डेविड मलान को रन आउट किया. भारत ने लंच के बाद खेल पूरी तरह से पलट दिया. सबसे पहले रवींद्र जडेजा ने हसीब हमीद को 63 के निजी स्कोर पर बोल्ड किया. इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने गजब का स्पेल फेंका और ऑली पोप को 2 और जॉनी बेयरस्टो को 9 पर निपटा दिया. जडेजा ने मोइन अली को भी खाता नहीं खोलने दिया. रही सही कसर शार्दुल ठाकुर ने पूरी कर दी जिन्होंने जो रूट को 36 पर बोल्ड किया. टी ब्रेक से पहले क्रिस वोक्स को भी उमेश यादव ने आउट कर इंग्लैंड की सारी उम्मीदें खत्म कर दी. उमेश यादव ने क्रेग ओवर्टन और जेम्स एंडरसन को आउट कर भारत को ओवल में ऐतिहासिक जीत दिला दी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन