होम /न्यूज /खेल /IND VS ENG: मैनचेस्टर टेस्ट खेला जाएगा, टीम इंडिया के किसी खिलाड़ी को कोरोना नहीं

IND VS ENG: मैनचेस्टर टेस्ट खेला जाएगा, टीम इंडिया के किसी खिलाड़ी को कोरोना नहीं

IND VS ENG: भारत के किसी खिलाड़ी को कोरोना नहीं, टेस्ट में सब नेगेटिव (AP)

IND VS ENG: भारत के किसी खिलाड़ी को कोरोना नहीं, टेस्ट में सब नेगेटिव (AP)

India vs England, 5th Test: मैनचेस्टर में भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ी राहत, किसी खिलाड़ी को नहीं है कोरोना

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. भारत-इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में होने वाले पांचवें टेस्ट मैच (India vs England, 5th Test) से पहले बड़ी खबर है कि टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी पूरी तरह फिट हैं. किसी भी खिलाड़ी को कोरोना नहीं है. गुरुवार को हुए आरटी-पीसीआर टेस्ट (Team India Players RT-PCR Test) में सभी खिलाड़ी नेगेटिव पाए गए हैं. अब मैनचेस्टर टेस्ट खेला जाएगा और तय वक्त पर शुक्रवार को शुरू होगा. बता दें बुधवार शाम को भारत के सहायक फीजियो योगेश परमार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था जिसके बाद भारतीय खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया था. सभी खिलाड़ी अपने कमरे में बंद रहे और गुरुवार को किसी ने ट्रेनिंग नहीं की. भारतीय खिलाड़ियों के दो आरटी-पीसीआर टेस्ट हुए जिसमें सभी खिलाड़ी नेगेटिव पाए गए हैं.

    ईसीबी चाहता है भारतीय टीम इंग्लैंड को वॉकओवर दे!
    बता दें भारतीय टीम में कोरोना के मामले पाए जाने  के बाद ईसीबी और बीसीसीआई के बीच लगातार बातचीत चल रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई को कहा था कि वो चाहे तो इस मैच में इंग्लैंड को वॉकओवर दे सकते हैं लेकिन विराट कोहली और रोहित शर्मा ने इससे इनकार कर दिया. भारतीय खिलाड़ी मैनचेस्टर टेस्ट में खेलना चाहते हैं. बता दें टेस्ट सीरीज में भारत 2-1 से आगे है और मैनचेस्टर में भी उसके जीत के आसार हैं. हालांकि टीम का रिकॉर्ड वहां खास नहीं है. मैनचेस्टर में खेले सभी 9 टेस्ट मैचों में टीम इंडिया को जीत नहीं मिली है.4 टेस्ट भारत हारा है और 5 ड्रॉ रहे हैं.

    बड़ी टेंशन में है बीसीसीआई, आईपीएल पर खतरा!
    जब से भारतीय क्रिकेट टीम का सपोर्ट स्टाफ कोरोना की जद में आया है तभी से बीसीसीआई बड़ी टेंशन में है. दरअसल मैनचेस्टर टेस्ट के बाद भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों को एक ही फ्लाइट से यूएई पहुंचना है जहां वो आईपीएल में हिस्सा लेंगे. अगर किसी खिलाड़ी को कोरोना पाया जाता तो ये आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के लिए बेहद बुरी खबर होती. हालांकि ताजा आरटी-पीसीआर टेस्ट में खिलाड़ियों के नेगेटिव आने से बीसीसीआई को राहत जरूर मिली होगी.

    Tags: India Vs England, India vs England 2021, India vs England Test Series

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें