Ind vs Eng: आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान, कहा- ईशान किशन फिट हुए तो खड़ी हो जाएगी कोहली के लिए 'समस्‍या'

ईशान किशन ने अपने पहले ही टी20 मैच में अर्धशतक जड़ दिया था (फोटो-एएफपी)

ईशान किशन ने अपने पहले ही टी20 मैच में अर्धशतक जड़ दिया था (फोटो-एएफपी)

आकाश चोपड़ा ने कहा कि पांचवें टी20 मैच के लिए ईशान किशन फिट होंगे ही नहीं या फिर ये खबर आएगी ही नहीं कि वो उपलब्‍ध हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2021, 7:21 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारत और इंग्‍लैंड (India vs England) के बीच शनिवार को पांच मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा, मगर इस मैच से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी बात कही. दरअसल चोट के कारण ईशान किशन (Ishan Kishan) चौथा टी20 मैच नहीं खेल पाए थे और उनकी जगह सूर्यकुमार यादव को प्‍लेइंग इलेवन में मौका दिया गया था, जहां सूर्यकुमार ने तूफानी बल्‍लेबाजी की. ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि अगर पांचवें मैच के लिए अगर ईशान फिट होते हैं तो उन्‍हें किस खिलाड़ी की जगह टीम में मौका दिया जाएगा. फिट होने पर क्‍या ईशान को केएल राहुल की जगह मौका मिलेगा, जो इस सीरीज में पिछले चार मैचों में महज 15 रन ही बना पाए.

क्रिकइंफो से बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि उन्‍हें नहीं लगता कि ईशान फिट होंगे. उन्‍होंने कहा कि अगर एक बार भी यह खबर आती है कि वह फिट हैं तो सवाल खड़े होंगे कि क्‍या 4 मैच खिलाने के बाद आप केएल राहुल को 5वें मैच के लिए टीम से बाहर करेंगे, ये भी सही नहीं है, क्‍योंकि एक मैच पहले ही तो कप्‍तान विराट कोहली ने कहा था कि राहुल टीम के अहम ओपनर हैं.

यह भी पढ़ें: 

Ind vs Eng: निर्णायक टी20 मैच से पहले गरजे शिखर धवन, कहा- बल्‍ले की धार हमेशा तेज रखनी चाहिए
Ind vs Eng: इंग्‍लैंड के प्रदर्शन को देख पूर्व कप्‍तान ने कहा- टी20 विश्‍व कप में कई टीमों को लगेगा डर

सबके लिए नियम बराबर

सूर्यकुमार यादव को अगर नंबर तीन से नीचे भेजा जाएगा तो वो भी गलत होगा. ईशान को खिलाएंगे तो किसको बाहर करेंगे, ये भी एक समस्‍या रहेगी. आकाश चोपड़ा ने कहा कि उन्‍हें लगता है कि ईशान फिट होंगे ही नहीं या फिर ये खबर आएगी ही नहीं कि वो उपलब्‍ध हैं. वहीं आकाश चोपड़ा ने कहा कि नियम सबके लिए बराबर होने चाहिए. अगर रोहित शर्मा को आराम दिया जा रहा है तो विराट कोहली को भी आराम करना चाहिए. वहीं पांचवें मैच की बल्‍लेबाजी क्रम पर उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें इसके कोई बदलाव नजर नहीं आ रहा .
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज