IND VS ENG: नेट्स पर जमकर पसीना बहाते नजर आए भारतीय बल्लेबाज, इन तीन शॉट्स का किया अभ्यास

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा (PIC : PTI)

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा (PIC : PTI)

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चौथा टेस्ट मैच 4 मार्च से अहमदाबाद में होगा, उम्मीदों के मुताबिक चौथे टेस्ट में पिच बल्लेबाजों के मुफीद होगी.

  • Share this:
नई दिल्ली. कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे जैसे भारत के टॉप क्रिकेटरों ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट से पूर्व नेट अभ्यास के दौरान जमकर पसीना बहाया. चौथा टेस्ट गुरुवार से खेला जाएगा. बीसीसीआई (BCCI) की ओर से ट्विटर पर डाले वीडियो में कप्तान कोहली के अलावा उप कप्तान रहाणे और सीनियर सलामी बल्लेबाज रोहित को नेट्स पर बल्लेबाजी करते देखा जा सकता है.

इन तीनों सीनियर बल्लेबाजों ने यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तेज गेंदबाजों और स्पिनरों के खिलाफ ड्राइव, पुल और फ्लिक का अभ्यास किया. मुख्य कोच रवि शास्त्री को रोहित और कोहली के साथ बात करते हुए देखा गया जिसके बाद ये दोनों सीनियर बल्लेबाज आपस में चर्चा करने लगे. इसी मैदान पर दिन-रात के तीसरे टेस्ट में 11 विकेट चटकाकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले बायें हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल को दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों के खिलाफ नेट पर गेंदबाजी करते हुए देखा गया.





फील्डिंग अभ्यास के दौरान रोहित के बाद दूसरी स्लिप में खड़े रहाणे को अपने दायीं ओर गोता लगाते हुए एक साथ से कैच लपकते हुए देखा गया. भारतीय टीम को पहले टेस्ट में 227 रन से हार का सामना करना पड़ा था जिसके बाद मेजबान टीम ने वापसी करते हुए दूसरा टेस्ट 317 रन से जीता. पिछले मैच में मोटेरा की बल्लेबाजी के लिए मुश्किल पिच पर इंग्लैंड की टीम दोनों पारियों में 112 और 81 रन पर ढेर हो गई और दो दिन में 10 विकेट से हार गई.
On this day: जब दर्द में 98 रन की पारी खेल सचिन ने दिलाई थी पाकिस्तान के खिलाफ जीत

भारतीय टीम ने रविवार को भी प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया था. भारत चार मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा है. भारत अंतिम टेस्ट में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बिना उतरेगा जिन्हें निजी कारणों से टीम से रिलीज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज