Home /News /sports /

बड़ी खबर: भारत से हार के बाद इंग्‍लैंड की महिला क्रिकेटर को मिली जान से मारने की धमकी

बड़ी खबर: भारत से हार के बाद इंग्‍लैंड की महिला क्रिकेटर को मिली जान से मारने की धमकी

एलेक्‍स हर्टली ने इंग्‍लैंड की हार पर ट्वीट किया था (फोटो क्रेडिट: Alexandra Hartley instagram)

एलेक्‍स हर्टली ने इंग्‍लैंड की हार पर ट्वीट किया था (फोटो क्रेडिट: Alexandra Hartley instagram)

इंग्‍लैंड की महिला क्रिकेटर एलेक्‍स हार्टली ने कहा कि रोरी बर्न्‍स के कमेंट के बाद बवाल मचा. बर्न्‍स के इस कमेंट को बेन स्‍टोक्‍स और जेम्‍स एंडरसन ने भी लाइक किया था

    नई दिल्‍ली. इंग्‍लैंड की महिला क्रिकेटर एलेक्‍स हार्टली (Alex Hartley) ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि अहमदाबाद में इंग्‍लैंड को डे नाइट टेस्‍ट मैच में भारत से मिली 10 विकेट से हार के बाद उन्‍हें सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली थी. दरअसल हाल में भारत और इंग्‍लैंड के बीच खत्‍म हुई चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले को भारत ने दो दिन में ही 10 विकेट से जीत लिया था. जिसके बाद एलेक्‍स ने इंग्‍लैंड टीम पर मजाक बनाते हुए ट्वीट किया कि इंग्‍लैंड की महिला टीम के खेलने से पहले ही पुरुष टीम ने अपना मैच खत्‍म करके अच्‍छा काम किया.
    इसके बाद रोनी बर्न्‍स ने एलेक्‍स को जवाब देते हुए ट्वीट किया कि निराश करने वाला ट्वीट, जब हमारी टीम महिला क्रिकेट को काफी सपोर्ट करती हैं. हालांकि बर्न्‍स ने बाद में इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था. बर्न्‍स के इस कमेंट को बेन स्‍टोक्‍स और जेम्‍स एंडरसन ने भी लाइक किया था. हालांकि इसके बाद एलेक्‍स सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आई. एलेक्‍स ने खुलासा किया कि उन्‍हें अपशब्‍द भी कहे गए और जान से मारने की धमकी भी दी गई.



    The Guardian से बात करते हुए एलेक्‍स ने कहा कि उनके ट्वीट को गलत तरीके से देखा गया. उन्‍होंने कहा कि उनके ट्वीट को लोगों ने ऐसे देखा, जैसे वो इंग्‍लैंड की हार का जश्‍न मना रही हो. जबकि ऐसा नहीं था. एलेक्‍स ने कहा कि रोरी बर्न्‍स के ट्वीट करने से पहले सब सही था, काफी लोग कह रहे थे कि वह अब महिला टीम का मैच देखेंगे, मगर रोरी बर्न्‍स के कमेंट के बाद लोगों ने उन्‍हें अपशब्‍द कहने शुरू कर दिए.

    यह भी पढ़ें :  

    जयसूर्या से आगे निकली मिताली, तेंदुलकर के बाद यह कमाल करने वाली दूसरी क्रिकेटर बनीं

    IPL 2021: 9 अप्रैल से 6 वेन्यू पर होंगे मुकाबले और फाइनल 30 मई को, सभी मैच न्यूट्रल वेन्यू पर होंगे

    एलेक्‍स ने कहा कि वह इससे काफी निराश है. यहां तक कि बर्न्‍स के ट्वीट को इंग्‍लैंड के खिलाड़ियों ने, मैनेजमेंट, स्‍टाफ ने भी लाइक किया. उन्‍होंने कहा कि ट्वीट के बाद उन्‍हें सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली. एलेक्‍स का कहना है कि यदि आप मुझे मौत की धमकी देते हैं तो उनका समर्थन करते हैं. मुझे लगता है कि वे सभी व्‍यक्तिगत रूप से दुखी हैं. मुझे हकीकत में नहीं लगता कि मैं इसकी हकदार हूं कि लोग मुझे मरने के लिए कहे.

    Tags: Cricket news, India Vs England, India vs England 2021, Rory Burns

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर