अपना शहर चुनें

States

IND vs ENG: बेन स्‍टोक्‍स भारत दौरे के लिए हुए रवाना, जानिए कब आएंगे इंग्‍लैंड के बाकी खिलाड़ी

बेन स्‍टोक्‍स ने फोटो शेयर करते हुए कहा कि जल्‍दी मिलते हैं भारत (फोटो क्रेडिट: बेन स्‍टोक्‍स इंस्‍टाग्राम )
बेन स्‍टोक्‍स ने फोटो शेयर करते हुए कहा कि जल्‍दी मिलते हैं भारत (फोटो क्रेडिट: बेन स्‍टोक्‍स इंस्‍टाग्राम )

भारत और इंग्‍लैंड (India vs England) के बीच अगले महीने से चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. शुरुआती दो टेस्‍ट मैच चेन्‍नई और आखिरी के दोनों टेस्‍ट मैच अहमदाबाद में खेले जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2021, 5:54 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. इंग्‍लैंड की टीम भारत दौरे पर आ रही है. दोनों के बीच अगले महीने से चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इसके लिए इंग्‍लैंड के स्‍टार ऑलराउंडर बेन स्‍टोक्‍स (Ben Stokes) भारत के लिए रवाना भी हो गए हैं. उन्‍होंने फ्लाइट के अंदर की एक तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा कि भारत जल्‍दी मिलते हैं. दरअसल इस समय इंग्‍लैंड के ज्‍यादातर टेस्‍ट खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे है. कुछ खिलाड़ियों को श्रीलंका दौरे पर आराम दिया गया है और वो अब भारत के खिलाफ खेलने के लिए तैयार हैं.

बेन स्‍टोक्‍स और तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के वर्कलोड को देखते हुए श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से आराम दिया था. वही सलामी बल्‍लेबाजी रोरी बर्न्‍स अपने बच्‍चे के जन्‍म के लिए घर में समय बिताने के बाद भारत के लिए उड़ान भरेंगे. कंधे की चोट से उभर रहे ओली पोप भी टेस्‍ट सीरीज के लिए भारत का दौरा करेंगे. बर्न्‍स ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी पैकिंग का एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उनके कपड़े, डायरी और कुछ और चीज नजर आ रही है. वहीं उनकी बेबी भी एक तरफ नजर आ रही है. बर्न्‍स ने लिखा कि आवश्‍यक पैकिंग.





भारत और इंग्‍लैंड के बीच शुरुआती दो टेस्‍ट मैच चेन्‍नई में खेले जाएंगे और आखिरी के दोनों टेस्‍ट मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्‍टेडियम में खेले जाएंगे. शुरुआती दो टेस्‍ट मैचों के लिए दोनों टीमों की घोषणा भी हो चुकी है.




भारतीय टीम: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, हार्दिक पंड्या, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल.

इंग्लैंड की टीम: जो रूट (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, मोइन अली, जेम्स एंडरसन, डॉम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जैक क्राउली, बेन फोक्स, डैन लॉरेंस, जैक लीच, डॉम सिबली, बेन स्टोक्स, ओली स्टोन और क्रिस वोक्स.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज