अश्विन की गेंद पर बोल्ड होने के बाद भड़के बेन स्टोक्स, गुस्से में फेंक डाला अपना हेलमेट, वीडियो वायरल

IND vs ENG: बेन स्टोक्स पहली पारी में अश्विन की गेंद पर बोल्ड हुए (PIC: AFP)

India vs England: चेन्नई टेस्ट में अश्विन ने बेन स्टोक्स को नौवीं बार अपना शिकार बनाया. उनकी खूबसूरत गेंद पर स्टोक्स चकमा खा गए और बोल्ड हो गए.

  • Share this:
    नई दिल्ली. वर्तमान में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की पहचान आक्रामक क्रिकेटर की है. स्टोक्स मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह विरोधियों से उलझने के लिए जाने जाते हैं. 29 वर्षीय स्टोक्स का मिजाज भी जल्द गर्म हो जाता है. चेन्नई टेस्ट के दूसरे दिन इंग्लैंड का यह आक्रामक ऑलराउंडर अपना आपा ही खो बैठा. भारतीय टीम ने पहली पारी में 329 रन बनाए थे जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम सिर्फ 134 रनों पर सिमट गई. रविचंद्रन अश्विन की फिरकी का जादू एक बार फिर चला और उन्होंने 43 रन देकर पांच विकेट लिए. उनके अलावा डेब्यू कर रहे अक्षर पटेल और इशांत शर्मा ने दो-दो जबकि मोहम्मद सिराज को एक विकेट मिला.

    अश्विन बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ ज्यादा सफल रहे हैं. उन्होंने चेन्नई टेस्ट में बेन स्टोक्स को नौवीं बार अपना शिकार बनाया. अश्विन की खूबसूरत गेंद पर स्टोक्स चकमा खा गए और बोल्ड हो गए. इसके बाद बेन ने अपना आपा खो दिया. स्टोक्स जब ड्रेसिंग रूम की ओर जा रहे थे तब उन्होंने अपने हेलमेट को जमीन पर जोर से फेंका और उस पर लात भी मारी. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि स्टोक्स इतने गुस्से में थे कि उन्होंने हेलमेट उठाया भी नहीं. सोशल मीडिया पर लोग स्टोक्स के इस हरकत की कड़ी निंदा कर रहे हैं. बेन स्टोक्स ने पहली पारी में सिर्फ 18 रन बनाए थे.





    भारत के पास 249 रनों की बढ़त
    दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने एक विकेट खोकर 54 रन बना लिए हैं. क्रीज पर रोहित शर्मा 25 और चेतेश्वर पुजारा सात रन बनाकर खेल रहे हैं. भारत की कुल बढ़त 249 रनों की हो चुकी है. दूसरे दिन भारत का एकमात्र विकेट शुभमन गिल के रूप में गिरा जो 14 रन बनाकर जैक लीच की गेंद पर पगबाधा हुए.

    यह भी पढ़ें:

    IND vs ENG: रोहित शर्मा सिर्फ सर डॉन ब्रैडमैन से पीछे, इस मामले में दुनिया के नंबर 1 क्रिकेटर

    चेन्नई की पिच देखकर 'घबरा' गए इंग्लैंड के असिस्टेंट कोच ग्राहम थोर्प, कह दी बड़ी बात

    भारतीय टीम के पास इस टेस्ट मैच को जीतने का अच्छा मौका है. फिलहाल इंग्लैंड पहला टेस्ट जीतकर सीरीज में 1-0 से आगे है. अगर भारतीय टीम को 18 जून को लॉर्ड्स में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलना तो उसे कम से कम दो टेस्ट मैच जीतने होंगे और एक भी मैच गंवाना नहीं है.