• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • पूर्व इंग्लिश कप्‍तान का बड़ा बयान, कहा-इंजमाम उल हक की याद दिलाते हैं पुजारा, चोट है वजह

पूर्व इंग्लिश कप्‍तान का बड़ा बयान, कहा-इंजमाम उल हक की याद दिलाते हैं पुजारा, चोट है वजह

IND vs ENG: चेतेश्वर पुजारा द ओवल टेस्‍ट के दौरान बल्‍लेबाजी करते समय चोटिल हो गए थे (AP)

IND vs ENG: चेतेश्वर पुजारा द ओवल टेस्‍ट के दौरान बल्‍लेबाजी करते समय चोटिल हो गए थे (AP)

India vs England: इंग्‍लैंड के खिलाफ द ओवल टेस्‍ट के तीसरे दिन बल्‍लेबाजी के दौरान चेतेश्‍वर पुजारा ( Cheteshwar Pujara) चोटिल हो गए थे. फिजियो को उनकी जांच के लिए मैदान पर आना पड़ा था. इस मामले पर माइकल वॉन ने कहा कि पुजारा को देखकर उन्‍हें इंजमाम उल हक की याद आ गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्‍ली. इंग्‍लैंड के खिलाफ द ओवल में शानदार बल्‍लेबाजी करके भारतीय पारी को संभालने वाले बल्‍लेबाज चेतेश्‍वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को लेकर इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन ने बड़ा बयान दिया है. वॉन का कहना है कि पुजारा उन्‍हें पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान इंजमाम उल हक ( Inzamam-Ul-Haq) की याद दिलाते हैं. उन्‍होंने इसके पीछे का कारण भी बताया. पुजारा ने चौथे टेस्‍ट के तीसरे दिन 61 रन की पारी खेली थी.
    रोहित शर्मा के साथ साझेदारी निभाते हुए पुजारा रन लेते समय चोटिल भी हो गए थे. इसके बाद फिजियो ने मैदान पर उनकी जांच की. इस मामले पर वॉन ने कहा कि पुजारा को देखकर इंजमाम उल हक की याद आ गई.

    चोट के बाद शायद ही फील्डिंग करें पुजारा 
    बीबीसी टेस्‍ट मैच स्‍पेशल में वॉन ने कहा कि मैं पुजारा को यॉर्कशर के दिनों से जानता हूं. वो थोड़ा बहुत मेरी तरह हैं. मुझे नहीं लगता है, वो इस चोट के बाद फील्डिंग करना चाहेंगे. टखने में लगी चोट के कारण अगर उन्‍हें कुछ समय के लिए मैदान से भी बाहर रहना पड़े तो वो ऐसा करेंगे. ऐसा कई खिलाड़ी करते हैं. पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान इंजमाम उल हक भी ऐसे ही खिलाड़ी थे, जिसका नाम इस समय मेरे दिमाग में चल रहा है.

    Ind vs Eng: रोहित शर्मा का 3 साल पुराना ट्वीट वायरल, भविष्‍य को लेकर कही थी बात

    IND VS ENG: पुजारा के शॉट से बौखलाया इंग्लैंड का गेंदबाज, भारतीय बल्लेबाज बोला-5वें टेस्ट में लगाऊंगा शतक

    पुजारा, रोहित शर्मा की शानदार बल्‍लेबाजी के दम पर भारत ने दूसरी पारी में 3 विकेट पर 270 रन बना लिए हैं. भारत की पहली पारी 191 रन पर ही सिमट गई थी, जिसके बाद इंग्‍लैंड ने 290 रन बना लिए. इसके बाद भारत ने तीसरे दिन शानदार बल्‍लेबाजी करके मैच में वापसी कर ली है. रोहित ने 127 रन बनाए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज