Home /News /sports /

IND VS ENG: रोहित शर्मा की दिनेश कार्तिक ने खोली 'पोल', बताया-रितिका के आने से पहले क्या करते थे

IND VS ENG: रोहित शर्मा की दिनेश कार्तिक ने खोली 'पोल', बताया-रितिका के आने से पहले क्या करते थे

IND VS ENG: दिनेश कार्तिक ने एक इंटरव्यू में रोहित शर्मा का बड़ा राज खोला है. (Dinesh Karthik Instagram)

IND VS ENG: दिनेश कार्तिक ने एक इंटरव्यू में रोहित शर्मा का बड़ा राज खोला है. (Dinesh Karthik Instagram)

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) इस वक्त भारत और इंग्लैंड के बीच हो रही टेस्ट सीरीज में कमेंट्री कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma Interview) का एक इंटरव्यू किया था, जिसका प्रोमो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. इसमें उन्होंने रोहित की पोल खोली है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) इस समय इंग्लैंड में हैं और भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में कमेंट्री कर रहे हैं. फैंस को उनका नया रोल भी काफी पसंद आ रहा है. उन्होंने हाल ही में भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma Interview) का इंटरव्यू किया था, जिसका प्रोमो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. इस प्रोमो में रोहित और कार्तिक किसी कैफे के बाहर बैठे नजर आ रहे हैं और दोनों के बीच मजेदार बात हो रही है. इस प्रोमो में कार्तिक ने खुलासा किया है कि रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) के जिंदगी में आने से पहले रोहित क्या करते थे.

    कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर रोहित के इंटरव्यू से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि एक साथ खेलने से लेकर इंटरव्यू देने और लेने तक, हमने एक लंबा सफर तय किया है Sham! आपके बारे में उन सभी रहस्यों को उजागर करने के लिए क्षमा करें. दरअसल, कार्तिक ने रोहित के इंटरव्यू का जो प्रोमो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. उसमें वो सलामी बल्लेबाज से कहते हैं कि रितिका के जिंदगी में आने से पहले आप सूर्यवंशी जैसी फिल्में देखते थे और अब गेम्स ऑफ थ्रोन्स, ब्रेकिंग बैड और How I Met Your Mother देख रहे हैं. यह बदलाव कैसे आया?.

    इस सवाल का जवाब देते हुए रोहित की हंसी फूट पड़ती है और वो कार्तिक से पूछते हैं कि आपको यह किसने बताया कि मैं सूर्यवंशी देखता था.

    IND VS ENG: जेम्स एंडरसन नहीं खेलेंगे दूसरा टेस्ट? 14 साल बाद इंग्लैंड पर मंडराया ऐसा ‘संकट’

    IND vs ENG: अश्विन और इशांत में किसे चुनेंगे विराट? जानें लॉर्ड्स टेस्ट के लिए भारत की संभावित प्लेइंग 11

    रोहित-राहुल के बीच पहले टेस्ट में 97 रन की साझेदारी हुई थी
    बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच नॉटिंघम में हुआ पहला टेस्ट बारिश के कारण ड्रॉ हो गया था. भारत को मैच के पांचवें और आखिरी दिन जीत के लिए 157 रन और बनाने थे और उसके 9 विकेट बाकी थे. लेकिन बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी और मैच ड्रॉ हो गया. इस मुकाबले में रोहित के साथ केएल राहुल ने पारी की शुरुआत की थी. दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 97 रन की साझेदारी हुई थी. यह पिछले 14 साल में इंग्लैंड में भारत की तरफ से पहले विकेट के लिए सबसे बड़ी पार्टनरशिप थी. रोहित ने पहली पारी में 36 और केएल राहुल ने 84 रन बनाए थे.

    Tags: Cricket news, Dinesh karthik, Ind vs eng test, India vs England 2021, Ritika Sajdeh, Rohit sharma

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर