India vs England Dream 11 Team Prediction: तीसरे वनडे में इन 11 खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव

Dream 11: भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरा वनडे मैच आज खेला जाएगा.

Dream 11: भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरा वनडे मैच आज खेला जाएगा.

Dream 11 Team Prediction India vs England 3rd ODI Pune: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे वनडे मुकाबले में किस खिलाड़ी पर लगाया जाए दांव और कौन है असली मैच विनर? यहां पढ़ें दोनों टीमों की ताकत और कमजोरी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 9:50 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टेस्ट और टी20 सीरीज के बाद टीम इंडिया (Team India) की निगाहें अब वनडे सीरीज जीतने पर है. तीन मैचों की वनडे सीरीज अभी 1-1 से बराबर है. भारत ने पहला वनडे 66 रन से जीता था, जबकि इंग्लैंड ने दूसरा मुकाबले में भारत को 6 विकेट से हराया था.

कुलदीय यादव की जगह चहल को मौका

दूसरे वनडे में कुलदीप ने आठ छक्के गंवाये जो किसी भी भारतीय गेंदबाज से ज्यादा हैं. उन्होंने दूसरे मैच में 84 और पहले में 64 रन दिये थे. वहीं क्रुणाल ने छह ओवर में 12 की औसत से 72 रन दे डाले. ऐसे में इन दोनों की जगह लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर को उतारा जा सकता है. चहल भले ही सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं है लेकिन कोहली के पास कोई विकल्प भी नहीं है. क्रुणाल भी बल्लेबाजी के दम पर टीम में जगह पा सकते हैं लेकिन खराब गेंदबाजी को देखकर स्पष्ट है कि वह दीर्घकालिन विकल्प नहीं हैं.

खेल सकते हैं टी नटराजन
तेज गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार के साथ यॉर्कर विशेषज्ञ टी नटराजन को उतारा जा सकता है. वैसे शार्दुल ठाकुर फॉर्म में हैं लेकिन उन्हें आराम देने पर मोहम्मद सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा में से एक के लिए जगह बनती है. दूसरी ओर इंग्लैंड के हौसले इस जीत से बढ़े हैं और बेन स्टोक्स का फॉर्म में आना राहत की बात है.

ड्रीम 11 टीम: रोहित शर्मा, जॉनी बेयरस्टो (कप्तान), विराट कोहली (उपकप्तान), बेन स्टोक्स (ऑलराउंडर), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), जेसन रॉय, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, मार्क वुड.

यह भी पढ़ें:



TOP 10 Sports News: बीसीसीआई ने आईपीएल से सॉफ्ट सिग्नल को हटाया, सचिन-यूसुफ हुए कोरोना पॉजिटिव

IND vs ENG: टीम इंडिया के पास इंग्लैंड को फिर झटका देने का मौका, 7 साल से ऐसा नहीं हुआ

भारत की टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल (विकेट कीपर), युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, क्रुणाल पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, शार्दुल ठाकुर.

इंग्लैंड की टीम: ऑयन मॉर्गन (कप्तान), मोईन अली, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, लियाम लिविंगस्टोन, मैट पार्किंसन, आदिल राशिद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, रीस टॉपले, मार्क वुड, जैक बॉल, क्रिस जॉर्डन, डेविड मलान.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज