India vs England: टिकट के लिए चेपॉक स्टेडियम में उमड़ी भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

चेन्नई के चेपॉक मैदान में दूसरा टेस्ट 13 फरवरी से खेला जाएगा

चेन्नई के चेपॉक मैदान में दूसरा टेस्ट 13 फरवरी से खेला जाएगा

India vs England: तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने दूसरे टेस्ट मैच के लिये स्टेडियम की क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2021, 6:19 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के टिकट हासिल करने के लिए एमए चिदंबरम स्टेडियम में क्रिकेट प्रेमियों की भीड़ उमड़ पड़ी और इस बीच सामाजिक दूरी के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ायी गयी. सभी टिकटों की बिक्री हालांकि ऑनलाइन की गयी लेकिन प्रशंसकों को टिकट लेने के लिये स्टेडियम आना पड़ा. तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने दूसरे टेस्ट मैच के लिये स्टेडियम की क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति दी है. इससे लगभग एक साल बाद देश में किसी खेल प्रतियोगिता में दर्शकों की वापसी होगी.

गुरुवार को पूरे दिन सोशल मीडिया पर यह चर्चा चलती रही कि स्टेडियम के बाहर लंबी कतारें लगी हुई हैं और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है. हालांकि टीएनसीए के एक अधिकारी ने कहा कि शुरू में भ्रम की स्थिति बन गयी थी लेकिन जल्द ही चीजों को सुलझा दिया गया. अधिकारी ने कहा, ‘‘टीएनसीए ने घोषणा की थी कि दूसरे टेस्ट मैच के लिये ऑनलाइन बुक किये गये टिकटों को 11 फरवरी से लिया जा सकता है. हालांकि लगता है कि वे इसे गलत समझ बैठे और स्टेडियम में आ गये जिसके कारण भीड़ हो गयी और भ्रम की स्थिति बन गयी.’’

यह भी पढ़ें:



IPL: अर्जुन तेंदुलकर की बेस प्राइस 20 लाख तो इन खिलाड़ियों की 2 करोड़, जानें पूरी डिटेल्‍स
Wasim Jaffer Controversy: वसीफ जाफर को मिला अनिल कुंबले का साथ, पूर्व कप्तान बोले-अच्छा किया

अधिकारी ने इसके साथ ही कहा कि शुक्रवार से टिकटों को सुचारू रूप से जारी किया जाएगा. सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन करने के अलावा यह भी रिपोर्ट आयी कि लंबे समय तक कतार में रहने के कारण एक व्यक्ति बेहोश हो गया था. भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में दूसरा टेस्ट मैच 13 फरवरी से 17 फरवरी के बीच खेला जाएगा. चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट में इंग्लैंड की टीम ने भारतीय टीम को 227 रनों के अंतर से हराया था. भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी दो टेस्ट मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेले जाएंगे और यहां भी मैदार पर दर्शकों को आने की अनुमित दी जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज